Gym ट्रेनर ने वरुण को 'टॉयलेट' जाने से रोका, देखे Video में फिर क्या हुआ

जी हां जिस प्रकार से साल 1997 में जब जुड़वाँ आई थी तो सलमान खान ने अपनी हरकतों से दर्शकों को खूब गुदगुयादा था. 20 साल बाद अब फिर से इस फिल्म का सिक्वल आने वाला हैं. डेविड धवन द्वारा निर्मित इस फिल्म में उन्ही के बेटे वरुण धवन मुख्य किरदार में नज़र आएँगे. फिल्म में वरुण के अलावा जैकलिन फर्नाडिस और तापसी पन्नू भी नज़र आएगी. आप इस फिल्म में सलमान खान को मिस ना करे इसकी तैयारी भी निर्देशक डेविड धवन ने कर ली हैं. दरअसल सलमान इस फिल्म में केमियों (स्पेशल गेस्ट) के रूप में नज़र आएँगे. हाल ही में फिल्म के अभिनेता वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में जिम में वरुण वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. वर्क आउट करने के बाद वरुण के साथ कुछ ऐसा हुआ जो आपको हैरान कर देगा. दरअसल हुआ कुछ यु कि, जब 100 चिनअप पूरे करेन के बाद वरुण अपने जिम टेनर से टॉयलेट जाने के लिए बोलते हैं. जिसे वरुण के ट्रेनर उन्हें मना कर देते है फिर बाद में जब ट्रेनर से वरुण इसका कारण पूछते है.

तो जिम ट्रेनर कहते है कि, ‘वरुण तुम अभी नहीं जा सकते क्‍योंकि टॉयलेट 11 अगस्‍त को आ रही हैं.’ असल में वरुण के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के लिए है. इस तरह से वरुण धवन ने अक्षय कुमार की फिल्म के प्रमोशन का यह रास्ता अपनाया.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

Related News