वेब सीरीज मनी हाइस्ट के 'प्रोफेसर' से हो रही है वरुण धवन की तुलना

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे है. अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिससे यूजर्स को वेब सीरीज मनी हाइस्ट के किरदार प्रोफेसर की याद आ गई. जी दरसल वरुण की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है और हर कोई उनकी तारीफें करने में लगा हुआ है.

 

वरुण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चश्मा पहने अपनी एक फोटो पोस्ट की है और आप देख सकते हैं इसमें उनका लुक स्पेनिश वेब सीरीज मनी हाइस्ट के कैरेक्टर प्रोफेसर जैसा दिख रहा है. वहीं यह देखने के बाद यूजर्स कमेंट में उन्हें प्रोफेसर कह रहे हैं और कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि उनका लुक बिलकुल प्रोफेसर की तरह है. आप देख सकते हैं वरुण ने कैप्शन में बताया कि ''यह तस्वीर 2018 की है.''

वैसे वरुण को प्रोफेसर बताने वालों में एक्ट्रेस नूपूर सैनन भी शामिल हैं. जी हाँ, वहीं आपको पता ही होगा कि इससे पहले कार्तिक आर्यन की भी एक ऐसी ही फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने प्रोफेसर की तरह लुक अपनाया था. वहीँ उनके अलावा आयुष्मान खुराना ने खुद प्रोफेसर बनने की इच्छा जताई थी. उस दौरान उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे में वह 'मनी हाइस्ट' के फेमस सॉन्ग बेला चाओ का म्यूजिक बजा रहे थे.

रिलीज हुआ एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा की फिल्म का टीजर

फ्लॉप होकर भी माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' के लिए ली थी सलमान से ज्यादा फीस

साड़ी में कतई जहर लगती हैं माधुरी दीक्षित, देखकर फटी रह जाएंगी आँखे

Related News