वाणी भोजन ने शेयर किये अपने ग्लैमरस फोटोज, तस्वीरें हुई वायरल

अभिनेत्री वाणी भोजन इस समय अपने हॉट अवतार से चर्चा में हैं. वाणी भोजन का हॉट लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वाणी भी फैन्स को अपने बोल्ड अवतार से अट्रैक्ट कर रही हैं. वाणी का हॉट अवतार सोशल माडिया पर गर्दा उड़ा रहा है और फैन्स के दिलों की धड़कनें इस फोटोशूट को देख तेज हो रही हैं. इसके साथ इन हॉट फोटो और वीडियो से फैन्स के रातों की नींद उड़ गई है. वाणी ने भी अपने सेक्सी फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर साँझा की हैं, इन फोटोज में वह शॉर्ट ब्लाउज और लहंगा में नजर आ रही हैं.

 

वाणी साउथ की फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है. वाणी के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और वह इनके सेक्सी फोटो वीडियो पर कमेंट करने के लिए तैयार करते हैं. वाणी भोजन एक भारतीय टेलीविजन, फिल्म अभिनेत्री हैं और इसके साथ ही वह फैशन मॉडल भी रही हैं.टीवी सीरीज देवमंगल में सथ्या के किरदार के लिए उन्हें जाना जाता है जिसके लिए उन्हें साल 2018 में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए सूर्य कुडुंबम विरुथुगल से सम्मानित किया गया था.

 

 

वाणी भोजन ने अपनी पढ़ाई पूरी करके किंगफिशर एयरलाइंस में एयरहोस्टेज की नौकरी भी की थी. इसके बाद इनके किसी दोस्त ने इन्हें मॉडलिंग करने की सलाह दी और फिर यह इस फील्ड में आईं. इसके बाद इन्हें बीच में ही जया टीवी के सीरियल माया में काम करने का मौका मिला, इसके बाद यह विजय टीवी के आहा सीरियल में लीड रोल में नजर आईं. इसके बाद यह कई टीवी सीरियल में नजर आईं और साल 2019 में मीकू मथरामे चेप्था फिल्म से इन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया है.

जय मम्मी दी के 'मम्मी नू पसंद' के बाद रिलीज को तैयार है 'लैंबोर्गिनी' सांग

प्रधानमंत्री मोदी को इस निर्माता-निर्देशक ने कहा 'बहरा-गूंगा प्रधानसेवक'

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस

Related News