महिला के साथ हुई बर्बरता, ज़िंदा जलाने की कोशिश

लखनऊ: यह घटना बरेली की हैं यहाँ एक शादीशुदा महिला को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई . बरेली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं. प्रेमी शादीशुदा महिला को जबरन उसके घर से ले जाने की कोशिश कर रहा था जब महिला ने जाने से इंकार कर दिया तो उसके आक्रोश में आकर महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिसमे महिला पूरी तरह से झुलस गई. इसी के साथ उसका पांच वर्षीय बेटा भी आग की चपेट में आ गया था. जब महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तब तक वो 35 फीसदी जल चुकी थी. इस पूरी वारदात में पुलिस आरोपी को तलाश कर रही हैं. महिला सुभाषनगर इलाके के एक गांव में रहने हैं जिसकी आयु 32 वर्ष हैं. पीड़ित को रविवार शाम जिला अस्पताल लाया गया.

महिला के पति की सूचना पर सुभाषनगर पुलिस और मजिस्ट्रेट ने उसके बयान दायर किया. महिला के पति का कहना हैं की वह शादियों में खाना बनाने का काम करता है. रविवार को भी वह काम के लिए गया था. हादसे के समय घर में उसकी पत्नी और दो बच्चों के साथ मां थी. इसी बीच विनोद कश्यप ने उसकी पत्नी को जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की मना करने पर पेट्रोल से भरी बोतल निकालकर उस पर उड़ेल दी एवं लाइटर से आग लगा दी. आग लगते ही महिला चीखती-चिल्लाती हुए भागी.

इसी बीच आरोपी वहां से भाग गया. उस समय उसके पास पांच वर्षीय बेटा भी मौजूद था वो भी इस आग की लपेटे में आ गया. पड़ोसियों और महिला की सास ने आग बुझाने की पूरी कोशिश की पर जबतक पीड़ित 35 फीसदी जल चुकी थी. हरिश्चंद्र जोशी सुभाषनगर इंस्पेक्टर ने कहा की आरोपी विनोद की तलाश जारी हैं कुछ समय पहले वो उसी गांव में रहता था. यह महिला को जबरन अपने साथ ले जाना चाहता था. महिला के मना करने पर उसने महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

प्रेमिका बना रही थी शादी का दबाव, परेशान प्रेमी ले गया होटल और...

सात साल पहले दो लोगों ने किया था एक किशोर का कत्ल, अब मिली उम्रकैद की सजा

घरवालों को था महिला पर अवैध संबंध का शक, काट दी कपल की नाक

Related News