प्रेमिका बना रही थी शादी का दबाव, परेशान प्रेमी ले गया होटल और...
प्रेमिका बना रही थी शादी का दबाव, परेशान प्रेमी ले गया होटल और...
Share:

मथुरा से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में कोतवाली वृन्दावन क्षेत्र स्थित गैस्ट हाऊस में रूके प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाय में जहर देकर हत्या की थी और पुलिस ने बीते मंगलवार घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को गेस्ट हाउस में पति-पत्नी बनकर ठहरे थे, जिसमें पत्नी बनने वाली ममता की मौत हो चुकी थी।

वहीं बीते मंगलवार दोपहर प्रेसवार्ता के समय खुलासा करते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने कहा कि, ''27 जनवरी को थाना वृन्दावन में 40 वर्षीय मृतका ममता के पति दीनदयाल मिश्रा पुत्र शिव प्रसाद मिश्रा निवासी टोडापुरा थाना इन्द्रपुरी नई दिल्ली ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सैजी खांन पुत्र शौकत खांन निवासी ब्लॉक कोल्ड स्लेम क्वार्टर पश्चिमपुरी दिल्ली मूल निवासी रामपुर (उ। प्र।) ने जहर देकर उसकी पत्नी की हत्या की है।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''थाना प्रभारी वृंदावन संजीव दुबे और अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम फूल सिंह ने हत्यारोपी प्रेमी सैजी खांन को छटीकरा तिराहा से गिरफ्तार कर लिया।''

इस मामले में आगे एसपी सिटी श्री मीणा ने बताया कि, ''मृतका ममता मिश्रा और हत्यारोपी सैजी खांन दिल्ली में एक ट्रेलर्स के यहां साथ-साथ नौकरी करते थे, वहीं सैजी खांन ने मृतका को प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसके बाद दोनों में प्रेम संबंध स्थापित हो गए थे। प्रेम संबंध इतने आगे बढ़ चुके थे कि मृतका ने हत्यारोपी सैजी खांन से शादी करने की बात कही, लेकिन सैजी खांन ने पीछा छुड़ाने के मकसद से उसे वृंदावन बुलाकर गेस्ट हाउस में चाय में जहर मिलाकर मौत दे दी। जब पुलिस गेस्ट हाऊस के कमरे में पहुंची तो मृतका ममता मिश्रा बैड पर पड़ी हुई थी और प्रेमी बाथरूम में बैठा था।'' इस मामले में डॉक्टर्स ने ममता मिश्रा को मृत घोषित किया और उसके बाद हत्यारोपी प्रेमी को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। वहीं बताया जा रहा है कि शातिर प्रेमी ने बहुत कम मात्रा में जहर का सेवन किया था इस कारण से वह 24 घंटे में स्वस्थ हो गया।

एकतरफा प्यार में दीवानी हुई लड़की, युवक पर डाल दिया तेजाब

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

मुंह में कपड़ा ठूंसकर 19 वर्षीय युवती से बलात्कार, फिर दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -