तो वैलेंटाइन डे पर लड़कियों को गिफ्ट में ये सब पसंद होता है, जानिए आप भी

मन में सभी के ये बात चलती है कि आखिर लड़कियों को क्या पसंद होता है और क्या नहीं. ये बात लड़के आज तक नहीं समझ पाए हैं और ना ही आगे समझ पाएंगे. जी हाँ, कहते हैं लड़की को समझना काफी मुश्किल है. ऐसे में जब लव मंथ आता है तो लड़के सारा दिन यही सोचते हैं कि लड़की को क्या गिफ्ट दिया जाए जो उसे बेहद खुश कर दे. तो आज हम आपको बताते हैं वैलेंटाइन के मौके पर लड़कियां तोहफे में क्या लेना पसंद करती है. आइये जानते हैं ताकि आप का भी वैलेंटाइन अच्छे से मने. 

* डायमंड रिंग नहीं :

जी हाँ, अगर आप सोचते हैं लड़कियों की पहली पसंद डायमंड रिंग होती है तो आप गलत हैं. क्योकि उन्हें डायमंड रिंग की जगह एक प्यारा से हग या आलिंगन की जरूरत होती है और अनोखे तरीके से प्यार का इज़हार ही उन्हें खुश कर देता है.

* रोमांटिक शायरी :

हर लड़की चाहती है उसका पार्टनर उसके लिए एक प्यार भरी शायरी या कविता लिखे जिसमें उन दोनों के बारे के प्यार के बारे में लिखा हो. ऐसे में प्यार का इज़हार उनके लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होता.

* Kiss :

ब्रिटिश हार्ट फाउंडेशन (BHF) का ये कहना है कि लड़कियां किसी गिफ्ट के अलावा एक हग या किस की उम्मीद करती हैं जो उन्हें और भी स्पेशल फील करा दे. ऐसे में लड़के कई बार महँगी चीज़े लेने की कोशिश करते हैं लेकिन लड़कियां वैसा कुछ चाहती नहीं है. करीब 1 फीसदी महिलायें चाहती होंगी कि उनका पार्टनर उन्हें लिंगरी गिफ्ट करे. 

तो आप भी अगर नहीं जानते हों ये सब तो जल्दी से जान लीजिये क्योकि ये दिन आपके लिए भी आने वाला है.

Promise Day : पार्टनर को स्पेशल प्रॉमिस डे शायरी भेजकर करे अपना वादा पूरा

Promise Day : अगर सच में प्रॉमिस डे निभाना है तो ऐसे करें प्रॉमिस

Promise Day : पार्टनर से प्रॉमिस करने से पहले खुद करे ये वादे

Related News