Promise Day : पार्टनर से प्रॉमिस करने से पहले खुद करे ये वादे
Promise Day : पार्टनर से प्रॉमिस करने से पहले खुद करे ये वादे
Share:

आज वैलेंटाइन वीक का पांचवा दिन यानी 'Promise Day' है. आज के दिन कपल्स एक-दूसरे से प्रॉमिस कर हमेशा साथ रहने का वादा करते है और कभी एक-दूसरे से जुदा ना होने की कसम भी खाते है. आज के दिन आप भी अपने पार्टनर के साथ मिलकर सच्चे प्यार को निभाने की कसम खाए. लेकिन एक बात जरूर ध्यान रखे वो ये है कि आज के दिन आप अपने पार्टनर से कुछ वादा करने से पहले खुद से भी कुछ प्रॉमिस कर ले. क्योकि यदि आप खुद से किए हुए वादे ही नहीं निभा पाएंगे तो आप दुसरो से किये हुए प्रॉमिस तो बिलकुल नहीं निभा पाएंगे. आज हम आपको बता रहे है किस तरह की प्रॉमिस आप खुद से करे-

-पहला वादा ये कि सबसे पहले आप अपने मन में ये बात बैठा लीजिये कि आप जो भी चाहते है आपका पार्टनर हर वो चीज़ पूरी नहीं कर सकता है. इसलिए जितना आपको मिल रहा है उसी में खुश रहिए. 

-अक्सर ऐसा होता है कि जब भी आप किसी के साथ रिलेशन में होते है तो आप अपने पार्टनर पर ही सारा ध्यान देने लगते है. पार्टनर के आगे आप अपना परिवार, दोस्त और रिश्तेदार सभी को भूल जाते है. इसलिए आप खुद से प्रॉमिस करे की पार्टनर के साथ-साथ आप दुसरो पर भी उतना ही फोकस करेंगे.

-आप खुद से ये प्रॉमिस करे की आप अपने रिश्ते में हर तरह से कोम्प्रोमाईज़ करने को तैयार है. चाहे वो कोम्प्रोमाईज़ आपके पार्टनर के साथ हो या फिर किसी अन्य रिश्तेदार के साथ.

Propose Day : सिर्फ लड़के ही नहीं लड़कियां भी करे प्रपोज़

वैलेंटाइन डे के मौके पर विधवा हुई इस शख्स की 130 पत्नियां

कुछ इस तरह वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे लव कपल रणवीर-दीपिका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -