वेलेंटाइन डे पर नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने दिया ये स्पेशल तोहफा, देखकर हो जाएंगे दंग

आज पुरे विश्व में वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है, प्यार करने वालों के लिए का आज बहुत खास दिन है। आज के दिन हर एक प्रेमी एक दूसरे से अपने प्यार को व्यक्त करता है। सामान्य व्यक्तियों से लकेर स्टार्स तक हर कोई इस दिन को अपने अपने ढंग से सेलिब्रेट कर रहे है। ऐसे में कई स्टार्स इस अवसर पर अपने पहले प्यार के किस्से सुना रहे हैं तो कुछ प्यार को जाहिर कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ से लेकर मोहित मलिक तक कई टेलीविज़न सितारों ने अपने पार्टनर्स को सोशल मीडिया पर विशेष तरीके से विश किया है।

रोहनप्रीत ने इस स्पेशल दिन वाईफ नेहा कक्कड़ को एक विशेष गिफ्ट दिया है। रोहनप्रीत सिंह ने वेलेंटाइन डे पर स्पेशल नेहा कक्कड़ के लिए एक टैटू बनवाया है। रोहन ने अपनी कलाई पर नेहूज मैन लिखवाया है। जिसकी खबर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है।

हाल ही में लॉकडाउन वाली लव स्टोरी सीरियल में दिखाई दिए मोहित मलिक ने अपनी गर्भवती पत्नी एवं अभिनेत्री अदिति को वेलेंटाइन विश किया है। अभिनेत्री ने एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि चलो रहने दो, प्यार करो, खुशी मनाओ, दयालु होने दो, आनंदित रहो। चलो, क्षमा करें एवं भूल जाएं, अपने आप को स्वीकार करने दें, चलो फिर से इंसान बनें!

पटियाला बेब्स के इंस्पेक्टर हनुमान सिंह बने पापा

Savdhaan India के दो क्रू मेंबर्स की सड़क हादसे में मौत

चोरी हुआ इस मशहूर एक्टर का कीमती सामान, दर्ज करवाई FIR

Related News