महिला पैसेंजर के सामने वैन चालक अश्लील फिल्म देखकर करने लगा हस्तमैथुन

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान किया है. खबरों के मुताबिक़ यह मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है जहाँ एक वैन के ड्राइवर द्वारा महिला पैसेंजर के साथ बदसलूकी की है. खबरों के अनुसार पीड़िता कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है और बीते शनिवार को 22 वर्षीय महिला येलाहांका न्यू टाउन से से जेपी नगर जाने के लिए वैन में बैठी जहाँ वह अकेली थी. उसके बाद इस मामले में महिला का कहना कि उसके वैन में बैठने के बाद ड्राइवर ने मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखकर हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया और आरोपी ड्राइवर की पहचान देवसमोलिया के तौर पर हुई है.

वहीं इस मामले में महिला ने बताया कि उसने बीते शनिवार को सुबह 6.28 बजे उसने बैन बुक की थी और थोड़ी देर बाद ड्राइवर वैन लेकर उसके घर पहुंच गया और जब वैन क्वीन सर्किल के पास थी तो महिला ने नोटिस किया कि रियर व्यू मिरर से ड्राइवर उसे घूर लगातार रहा है. महिला ने कबन पार्क पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि 'ड्राइवर बाएं हाथ में फोन पकड़कर पॉर्न देखने लगा ताकि वह मुझे भी नजर आए और आगे महिला ने बताया कि उसने फिर हस्तमैथुन भी किया.

इसी के साथ महिला ने पुलिस को बताया कि वह ड्राइवर से लगातार वैन रोकने के लिए कहती रही मगर उसने वैन नहीं रोकी और गंतव्य पर ही ले जाकर उतारा. फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है.

अनजान युवक ने की लड़के से सेक्स की मांग, बदले में देनी चाही यह चीज़

जीजा ने साली को खिला दी जोशीली दवाई और बनाने लगा संबंध, अचानक आ गई पत्नी

डेढ़ करोड़ से अधिक का सोना एयरपोर्ट पर पकड़ा गया, पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार

Related News