वाणी कपूर के सेक्सी अवतार ने फैंस का लूटा चैन, यहां देखे बोल्ड फोटो

बॉलीवुड की हॉट ​अभिनेत्री और मॉडल वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वाणी कपूर का बोल्ड और हॉट अंदाज फैन्स के दिलों को घायल करता रहता है. वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1988 को हुआ. वह 31 साल की हो गईं हैं और दुनिया भर में फेमस हैं. वाणी कपूर बॉलीवुड फिल्मों में काम के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने साल 2013 की रोमांटिक कॉमेडी शुद्ध देसी रोमांस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और इसके साथ ही इंडस्ट्री में अपने करियर का आगाज किया. उन्हें शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवार्ड प्राप्त हो चुका है. जो उनकी प्रतिभा को दिखाता है.

इरा खान ने शेयर किया बेहद क्यूट फोटो, मिले बंपर लाइक और कमेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि बॉलीवुड फिल्म वॉर में वाणी कपूर का बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी हैं. एक्ट्रेस वाणी कपूर इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वाणी कपूर का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. उनका बोल्ड और हॉट अवतार फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार को देखने के बाद फैन्स ने कमेंट की बाढ़ लगा दी है.

कार्तिक आर्यन जल्द शुरू करेंगे भूल भुलैया 2 की शूटिंग, जानिए पूरी डिटेल्स

सोशल मीडिया पर ये एक्ट्रेस का हॉट लुक और फोटो वायरल हो गया है. अभिनेत्री वाणी कपूर की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और इतना ही नहीं, बल्कि इसे देखने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.

कंगना रनौत अपने भारतनाट्यम को निखारने में जुटी, तमिलनाडु की इस ख्यात सीएम 

श्याम बेनेगल ने भीड़ हिंसा पर PM मोदी को लिखा था पत्र, आरोप पर अब ​दी सफाई

क्रिकेटर के एल राहुल के साथ अथिया शेट्टी हुई स्पॉट, क्या कर रहे एक-दुसरे को डेट

 

Related News