Uttarakhand Weather: पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी का अनुमान

भारत में कोरोना वायरस के कहर ने लोगो को परेशान कर दिया है | इसके साथ ही प्रदेश के कई इलाकों में मंगलवार को हल्के बादल छाए रहे। इसके साथ ही पर्वतीय क्षेत्रों में, जहां बारिश और बर्फबारी का भी अनुमान है। अधिकतर क्षेत्रों में मौसम साफ रहा, परन्तु कुछ स्थानों पर हल्के बादल छाए रहे। इसके साथ ही विशेषकर पर्वतीय क्षेत्रों में, जहां बारिश और बर्फबारी का भी अनुमान है।

इसके साथ ही बुधवार को राज्य के उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ और रुद्रप्रयाग जिलों में दोपहर बाद गरज और चमक के साथ हल्की बारिश होने का अनुमान है। ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी भी हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक राज्य के अन्य इलाकों में स्थिति सामान्य रह सकती है |आपकी जानकरी के लिए बता दें की  26 और 27 मार्च को राज्य के कई इलाकों में ओले गिरने का अनुमान जताया जा रहा है |  

वहीं, 26 और 27 मार्च को राज्य के कई इलाकों में ओले गिरने का अनुमान है। इसके साथ ही 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा भी चल सकती है। इसके साथ ही मौसम केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि 28 मार्च को प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हो सकती है। वहीं इस दौरान राज्य के ज्यादातर पहाड़ी और मैदानी इलाकों में बारिश हो सकती है । वहीं ढाई हजार मीटर से ज्यादा ऊंचाई वाले इलाकों में हल्की बर्फबारी भी हो सकती है।

इस वजह से इन देशो में नहीं है एक भी एयरपोर्ट

महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, अब तक हुई तीन की मौत

मलेरिया की दवा से मरेगा कोरोना ! ICMR ने दी इलाज को मंजूरी

Related News