महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, अब तक हुई तीन की मौत

कोरोनावायरस तेजी से महाराष्ट्र में फैल रहा है. जिस वजह से हाल ही में यूएई के 65 साल के कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की मौत हो गई.वह मुंबई में कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती था.राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या तीन हो गई है.राज्य में मरीजों की संख्या 100 के पार हो गई है.भारत सरकार के अनुसार कोरोना वायरस के मद्देनजर देश के 32 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश के 560 जिले पूरी तरह से लॉकडाउन हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात आठ बजे कोरोना वायरस को लेकर देश को संबोधित करेंगे.वहीं चुनाव आयोग ने 26 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव को टाल दिया है.देश मरीजों की संख्या 500 के करीब हो गई है.वहीं 10 लोगों की मौत हो गई है.

मलेशिया से इतने भारतीयों को वापस लेकर लौटा विमान

वायरस को लेकर गुजरात सरकार से मिली जानकारी के अनुसार 11,108 लोग 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हैं, जिनमें से 224 सरकारी सुविधाओं में हैं और 10,850 लोग होम क्वारंटाइन हैं, जबकि 34 पूरे गुजरात के निजी अस्पतालों में हैं.क्वारंटाइन में  लापरवाही बर्तने को लेकर 21 एफआइआर दर्ज  किए गए हैं.साथ ही लद्दाख में कोरोना वायरस से संक्रमित 11 मामलों की पुष्टि हुई है.इनमें दो मरीज ठीक हो गए हैं.

कोरोना: मौत के मुंह से 263 भारतीयों को बचाकर लाईं स्वाति, पूरा देश कर रहा सलाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तेलंगाना में के मामलों की कुल संख्या 36 हो गई है. यहां 3 नए मामलों की पुष्टि हुई. तेलंगाना स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी है.वही, दूसरी ओर पंजाब सरकार ने दूध, दवा और सब्जी की दुकानें आज शाम 4 से 6 बजे के बीच जनता के लिए खोल दी है कल से अगले आदेश तक दूध, दवा और सब्जी की दुकानें सुबह 6-9 बजे तक खुली रहेंगी.

कोरोना पर बोले राहुल गाँधी, कहा- हमारे पास वक़्त था, कर सकते थे बेहतर तैयारी

स को मात देने के लिए सार्क देश करने वाले है ये काम

कोरोना वायरस : क्या पीएम मोदी की चेतावनी के बाद वाकई बदली भारतीय जनता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -