शर्मनाक: भाई ने ही किया 3 साल की मासूम बहन का बलात्कार, फिर कर दी हत्या

देहरादून: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के किच्छा में मौसेरे भाई ने अपनी तीन साल की मासूम बहन के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाली अंतर्गत एक गांव में गुरुवार दोपहर तीन वर्षीय बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी। उसके पिता एक प्राइवेट स्कूल की बस के ड्राइवर हैं और माता भी मेहनत मजदूरी करती है। 

गुरुवार को पिता एवं माता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। बच्ची अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान बच्ची का मौसेरा भाई बाइक पर सवार होकर वहां आया और बच्ची को अपने साथ बिठा कर ले गया। जब मां बाप वापस लौटे, तो बच्ची को नदारद देख कर उसकी तलाश शुरू कर दी। तब उसके साथ खेल रहे बच्चो ने बाइक सवार के बारे में जानकारी दी। लोगों ने युवक की तलाश शुरू कर दी। किन्तु आरोपी युवक घटना से अनजान बना रहा। 

संदेह होने पर पिता ने पुलिस को आरोपी और उसके मां बाप के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी एवं उसकी मां को अरेस्ट कर लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने बच्ची के साथ बलात्कार करने ने बाद उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने अपने मां बाप को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने आरोपी को फरार होने के लिए कहा। पुलिस ने आरोपी और उसके मां बाप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कांग्रेस कार्यकर्ता पर AAP समर्थकों ने 'तलवार' से किए 30 वार, सड़क किनारे तड़पता छोड़ हुए फरार

पति से हुई लड़ाई तो माँ ने ले ली 3 माह की मासूम की जान

हैरतअंगज! पुलिस ने कब्र से निकाली महिला की लाश...बताई होश उड़ा देने वाली वजह

 

Related News