सीतापुर में लव जिहाद, वसीम ने अर्जुन बनकर हिन्दू लड़की को फंसाया और फिर...

लखनऊ: कड़े कानून के बाद भी लव जिहाद (Love Jihad) के मामले थम नहीं रहे हैं, आए दिन देश के विभिन्न कोनों से इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं, जिसमे मुस्लिम युवा अपनी पहचान छिपाकर दूसरे धर्म की युवतियों को फंसाते हैं और फिर उनका यौन शोषण कर उनपर इस्लाम कबूल करने का दबाव डालते हैं। इसका एक हालिया मामला  उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से सामने आया है।

सीतापुर में नाम बदल कर एक मुस्लिम लड़के (Love Jihad) ने हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और विवाह भी कर ली। कोतवाली लहरपुर में इस बाबत एक FIR दर्ज की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, वसीम नामक युवक ने अपना नाम अर्जुन बताकर हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शादी कर ली। पीड़ित ने बताया कि एक साल के बाद उसे पता चला कि लड़का अर्जुन नहीं, बल्कि लहरपुर इलाके का रहने वाला वसीम है, तो उसने इसका विरोध किया।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता द्वारा विरोध करने पर आरोपी युवक और उसके परिवार वाले विवाद करने लगे। विवाद तहसील तक पहुंच गया। तहसील पहुंची एक महिला ने पूरी घटना एक वकील को बताई। वकील ने पुलिस बुला ली। पुलिस ने जांच शुरू की और चौकी प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि लड़के ने अर्जुन नाम बता कर मंदिर में पीड़िता के साथ शादी की थी। इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि, हाल ही में कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) पर हुई छापेमारी में यह खुलासा हुआ था कि यह संगठन इस तरह (Love Jihad) से हिन्दू लड़कियों को फंसाने के लिए मुस्लिम युवाओं को नकद पैसे भी देता है और उनके रहने खाने का बंदोबस्त भी करता है।  

ड्राइवर की गलती से गई बच्चों की जान, कुछ की हालत गंभीर

जन्मदिन पार्टी के लिए लड़की ने मंगाई शराब, फिर जो किया वो हर देगा हैरान

बदमाशों ने की धोखाधड़ी, एटीएम से निकाले 34 हजार रुपये

 

Related News