सीएम योगी को धमकी देने के मामले में एक और गिरफ़्तारी, पुलिस की पकड़ में आया फैजल

लखनऊ: यूपी के सीएम और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है. आरोपी फैजल बस्ती का निवासी है. उसे नासिक से अरेस्ट किया गया. फैजल से पहले कामरान को मुंबई से अरेस्ट किया गया था. कामरान ने ही सबसे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस को कॉल करके सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी थी. जब कामरान को गिरफ्तार किया गया तो फैजल ने उसे रिहा करने की मांग करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी थी. 

गिरफ्तार किए गए कामरान और फैजल को अब लखनऊ लाया जा रहा है.  स्पेशल टास्क फाॅर्स (STF) को आरोपी कामरान और मोहम्मद फैजल की ट्रांजिट रिमांड यूपी  मिली है. सूत्रों का कहना है कि, फैज़ल का संबंध देवबंदी मदरसों से था और वह तबलीगी जमात से भी ताल्लुक रखता था.  कामरान अमीन खान को मुंबई एएटीएस ने मुंबई के चुना भट्टी इलाके से उसे गिरफ्तार किया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कामरान अमीन खान मुंबई का ही रहने वाला है. झावेरी बाजार में सिक्यॉरिटी गॉर्ड की नौकरी करता था. कामरान का वर्ष 2017 में स्पाइन टीबी का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उसने सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी छोड़ दी थी और फिलहाल, कोई काम नहीं कर रहा है. कामरान के परिवार में मां, बहन और एक भाई है.

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार

 

Related News