मिड डे मील बना रही महिला की बड़ी लापरवाही, सब्जी के भगोने में गिरलकर जली 3 साल की मासूम

मिर्ज़ापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. यहां स्कूल में मिड डे मील के लिए बनाई गई सब्जी के भगोने में गिरने की वजह से 3 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है. यह घटना जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामपुर अतरी गांव की है, जहां सोमवार (3 फरवरी) को मिड डे मिल के बनाई गई सब्जी के भगौने में गिरकर बुरी तरह झुलसी 3 साल की बच्ची आंचल ने शाम को अस्पताल में दम तोड़ दिया.

बच्ची सोमवार को अपने भाई के साथ स्कूल गई हुई थी. ऐसा बताया जा रहा है कि यह बच्ची बीते कुछ दिनों से स्कूल जा रही थी, वह अभी विद्यालय में बैठना ही सीख रही थी. सोमवार (3 जनवरी) दोपहर हादसा उस समय हुआ जब रसोइ की महिला कान में ईयर फोन लगाकर गाना सुनने में मगन थी. खेलते समय बालिका के गिर जाने के बाद उसे निकालने की जगह पर सभी रसोइ में तैनात महिलाऐं भाग निकलीं. गर्म सब्जी के भगोने में गिरने से बच्ची बुरी तरह झुलस गई.

इसके बाद उसे तत्काल उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल के बाद मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा कुछ घंटे उपचार के बाद शाम तक चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में DM ने स्कूल प्रिंसिपल को निलंबित करने के साथ ही केस दर्ज करने का आदेश दिया है . 

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दामों में जबरदस्त गिरावट

नए ऑर्डर और आउटपुट की वजह से मैन्‍युफैक्‍चरिंग एक्टिविटी रही सबसे तेज

WeWork के सीईओ बने संदीप मथरानी, करेंगे जल्द ज्वाइन

Related News