IPS आत्महत्या मामला : शादीशुदा जीवन से थे परेशान, अब पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ FIR कराएगा परिवार

Sep 10 2018 08:59 AM

लखनऊ।  पिछले कुछ दिनों से कानपूर के रीजेंसी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार दास का कल निधन हो गया था। उन्होंने 5 सितंबर को जहर खा कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। अब इस मामले में उनके परिजनों ने उनकी पत्नी और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाने की बात कही है। 

अक्षय को ऐसे किसी ने नहीं किया बर्थडे विश, रेत पर उकेर दी सुपरस्टार की 'गोल्ड' तस्वीर

आईपीएस सुरेंद्र दास के बड़े भाई ने इस मामले में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सुरेंद्र के ऊपर उनकी पत्नी और ससुरालवाले बेहद तनाव डालते थे। यहाँ तक कि उनकी शादी के मात्र दो महीने बाद ही तलाक की बाते भी शुरू हो गई थी। उन्होंने मीडिआ को यह भी बताया कि उनके भाई सुरेंद्र की पत्नी उन्हें उनके परिजनों से बात भी नहीं करने देती थी। उल्लेखनीय है कि उनकी शादी शादी डॉट कॉम के जरिये हुई थी। 

दीपिका भी चली प्रियंका के नक्शेकदम पर, कहीं वजह शादी तो नही ?

आपको बता दे कि सुरेंद्र कुमार  दास उत्तरप्रदेश के कानपुर के आईपीएस थे। उन्होंने बीते बुधवार ( 5 सितंबर ) के दिन अपने घर पर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इसके बाद उन्हें कानपुर के रीजेंसी हॉस्पीटल में भर्ती करा दिया गया था लेकिन रविवार शाम उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। अब उनके भाई ने उनकी पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। 

ख़बरें और भी 

सुपरस्टार अक्षय कुमार, जन्मदिन पर जाने 'खिलाड़ी' की आने वाली फिल्मों के बारे में...

बेटे के पगड़ी पहनने पर गर्व से चौड़ा हुआ महानायक का सीना, अभिषेक ने दादी के लिए कही यह बात

दुनिया जानती है नवम्बर में शादी करेंगे दीपिका-रणवीर, फिर क्यों शादी के सवाल पर भड़की दीपिका ?

 

Related News