सुपरस्टार अक्षय कुमार, जन्मदिन पर जाने 'खिलाड़ी' की आने वाली फिल्मों के बारे में...
सुपरस्टार अक्षय कुमार, जन्मदिन पर जाने 'खिलाड़ी' की आने वाली फिल्मों के बारे में...
Share:

आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर सुपरस्टार अक्षय कुमार को हर कोई अपने स्टाइल में विश करने में लगा हैं. आखिर विश करें भी क्यों न. बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार आज अपना 51वां जनदिन मना रहे हैं. अक्षय के इस खास दिन को उनके दोस्त और फैमिली ने कल रात से ही खास अनोखा बना दिया था. देर रात अक्षय एंड फैमिली को रेस्तरां में बर्थ-डे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था. आज हम उनके जन्मदिन के खास अवसर पर आपको बताएंगे कि आने वालों सालों में आप अक्षय को किन फिल्मों में एक्टिंग करते देखेंगे.  

अक्षय को ऐसे किसी ने नहीं किया बर्थडे विश, रेत पर उकेर दी सुपरस्टार की 'गोल्ड' तस्वीर

अक्षय कुमार को जल्द ही सुपरस्टार रंजनीकांत के साथ फिल्म 2.0 में देखा जाएगा. इस फिल्म का तेजर 13 सितम्बर को रिलीज होगा. बता दें कि यह पहला मौका होगा जब अक्षय और रजनीकांत एक साथ काम करेंगे. ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है. फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी और तेलगू दोनों भाषाओं में शूट हुई हैं. बता दें कि यह हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है. 

मिस्टर​ खिलाड़ी को राखी सावंत ने ऐसे किया बर्थ डे विश वायरल हो रहा वीडियो

रोबोट के बाद खिलाड़ी कुमार फिल्म 'केसरी' में दिकेंगे. खबर है कि यह फिल्म 201 9 में रिलीज होगी. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका हैं. फिल्म में अक्षय सरदार की भूमिका में दिखेंगे. अक्षय की यह दमदार फिल्म सारगढ़ी के युद्ध की कहानी पर आधारित होंगी. वहीं इस फिल्म के साथ खबर यह भी है कि अक्षय 2019 में अपनी सक्सेसफुल हॉउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फ़िलहाल अक्षय कुमार को जमदिवस की ढेर साड़ी शुभकामनाएं...

बॉलीवुड अपडेट्स...

अपने जन्मदिन पर अक्की ने दिया फैंस को ये तोहफा

मिस्टर खिलाड़ी को आॅनस्क्रीन वाईफ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

B'day Special: एक्टिंग, स्टाइल, फिटनेस सबमे आगे हैं अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -