प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका को लोगों ने दी तालिबानी सजा, चैनल में बांधकर कर दी पिटाई

उत्तर प्रदेश (UP) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में प्रेमी से मिलने गयी प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी दरअसल यहाँ प्रेमिका को पकड़ कर ग्रामीणों ने तालबानी सजा दी है। इस मामले में प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। मिली खबर के मुताबिक गांव वाले खासकर कई महिलाएं एक महिला को पकड़कर रस्सी से बांधने के बाद उसकी जमकर पिटाई करने लगी। हालाँकि अब इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

इस पूरे घटनाक्रम में जनता के हाथों से पिटी इस पीड़ित महिला के लिए सबसे दुखद बात ये रही कि जब लोग फिल्मी अंदाज में रस्सी के जरिए उसे एक चैनल में बांधकर गालीगलौज करते हुए लाठी-डंडों से पीट रहे थे। उस समय लड़की का डरपोक प्रेमी उसे भीड़ के आगे मरने के लिए छोड़कर भाग गया। बताया जा रहा है गांव के कुछ लोग अब उस प्रेमी की तलाश कर रहे हैं। जो प्रेमिका को पिटता देख फरार हो गया था। दूसरी तरफ यह भी खबर है कि भीड़ के हाथों पिटी प्रेमिका और उसका प्रेमी दोनों शादीशुदा हैं।

जी हाँ और दोनों की अपनी-अपनी फैमिली है। आपको यह भी बता दें कि शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के मधवापुर के पुराना गांव का यह मामला 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। हालाँकि इन सभी के बीच आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई और दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की जा रही है।

'ये लो, रख लो अपनी लाडली', पत्नी और बेटी का सिर काट पति ने भेजा ससुराल

ड्रग्स के लिए पिता से मांगे पैसे, नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

अमीर बनने के लालच में युवकों ने किया व्यापारी का अपहरण, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में किया गिरफ्तार

Related News