आप ने किया यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान, भाजपा बोली- 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने'

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) ने 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. अरविंद केजरीवाल की इस घोषणा के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (आप) में तलवारें खिंच गई है. यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आप के यूपी में चुनाव लड़ने को मुंगेरीलाल के सपने करार दिया है.

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'दो करोड़ की आबादी वाला दिल्ली संभल नहीं रहा, 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश को संभालने की बात करने वाली पार्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है.' मौर्य के इस ट्वीट पर आप ने भी पलटवार किया. आप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में हो रहे है देश में सबसे अधिक अपराध, देश में सबसे अधिक 13.2% हत्याएं उत्तर प्रदेश में होती हैं. देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध सबसे अधिक 14.7% उत्तर प्रदेश में होते हैं, केशव मौर्य जी इसे आप 'संभालना' कहते हैं?

बता दें कि यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी मंगलवार को प्रेस वार्ता में कहा कि यूपी में आप का कोई जनाधार नहीं है और उनका हाल कांग्रेस से भी बदतर होगा. फ्री बिजली और मोहल्ला क्लीनिक के मुद्दे पर मंत्री ने कहा कि यूपी में पहले से ही टेलिमेडिसन की सुविधा दी जा रही है, यदि बिजली की बात है तो दिल्ली को केंद्र से अधिक आर्थिक सहायता मिलती है. यूपी के लोग आप की बातों में नहीं आने वाले हैं. 

जल्द होगा नितीश कैबिनेट का विस्तार, भाजपा के दो दिग्गजों का नाम रेस से बाहर

काबुल के उप-गवर्नर की बम विस्फोट में हुई मौत

लैंगिक भेदभाव वाले मुकदमे को निपटाने के लिए Pinterest करेगा 20 मिलियन का भुगतान

Related News