लौकी चोरी के आरोप में दबंगों ने युवक को बुरी तरह पीटा, निर्वस्त्र कर पूरे बाज़ार में घुमाया

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपराधियों का हौसला बढ़ता जा रहा है. राज्य में पुलिस का खौफ खत्म और दबंगों का तालिबानी कानून लागू होता दिखाई दे रहा है. अब दबंग किसी को भी चोर-लुटेरा बताकर अपने हिसाब से उसे सजा देने लगे हैं.  दरअसल, दो दिन पहले सचेंडी क्षेत्र में गुंडों ने एक युवक को चोर बताकर ऐसी सजा दी कि लोगों का दिल दहल गया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

बताया जा रहा है कि सचेंडी की चकरपुर सब्जी मंडी का दो दिन पहले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ दबंग गुंडे एक युवक को सब्जी चोर बताकर उसको बेरहमी से पीटते और उसके कपड़े उतारते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान दबंग युवक को जमकर गालियां भी दे रहे हैं. दबंगों ने युवक पर लौकी चोरी का इल्जाम लगाकर उसे हाथ बांधकर, नग्न कर सरेआम पूरा बाजार घुमाया. उन दबंगों को न कानून का खौफ था और न ही पुलिस की चिंता. इतना ही नहीं, आरोपियों ने युवक को हर सब्जी की दुकान में घुमा-घुमाकर पूछते रहे कि इसने तुम्हारे यहां चोरी की है? जब मार खाकर युवक बेहाल हो गया, तो अपराधियों ने अधमरी हालत में उसे बाजार से भगा दिया. 

वहीं, दो दिन बाद घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि पुलिस की छानबीन में ये वीडियो सचेंडी बाजार का पता चला है, जो पुराना लगता है. ACP सदर सुनील कुमार दुबे का कहना है कि जिस युवक को पीटा गया है, उसका अभी कोई पता नहीं चला है, किन्तु हमारी पुलिस टीमें वीडियो के आधार पर पहचान करके पिटाई करने वालों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

इस दिन रिलीज़ हो सकती है सूर्या की अपकमिंग मूवी

दिल्ली से गायब हुआ 52 वर्षीय शहज़ाद, यूपी के बागपत में मिली सिरकटी लाश

दलित नाबालिग के साथ शहजाद और उसके भाइयों ने किया बलात्कार, जबरन गौमांस खिलाकर किया धर्मान्तरण

Related News