CM योगी आदित्यनाथ ने किया Purvanchal Expressway के काम का निरीक्षण

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीते कुछ दिनों से अपने नए फैसले और अपने नए-नए कामों को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उनका कहना है कि राज्य सरकार की प्राथमिकता है कि सूबे के युवाओं सहित अन्य वर्गों को राहत दी जा सके। वैसे उनके इसी कथन को सिद्ध करते हुए आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया है।

इसी के साथ ही इस दौरान उन्होंने कहा, 'इसके बनने से रोजगार के ढेरों अवसर बनेंगे।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजीपुर में 'धरवारा गाजीपुर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे' का निरीक्षण किया। इस दौरान ही उन्होंने कहा, 'हमारा प्रयास होना चाहिए कि अप्रैल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस एक्सप्रेसवे का लोकार्पण कर सकें। इसके लिए कोई कसर न छोड़ी जाए।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'मेरा मानना है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जैसे बनेगा यहां पर रोज़गार की ढेर सारी संभावनाएं आगे बढ़ेंगी। हमारे यहां के युवाओं को रोज़गार के लिए अन्य राज्यों में नहीं जाना पड़ेगा बल्कि रोज़गार के लिए जिसको आना होगा यहां उत्तर प्रदेश में आएगा।'

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने नए-नए ऐसे फैसले ले रहे हैं जो जनता के हित में है और इन्ही के कारण वह लगातार सुर्ख़ियों का हिस्सा बन रहे हैं।

'ब्लैक मैजिक' से समस्याएं हल करने का वादा कर धोखाधड़ी करता था युवक, हुआ गिरफ्तार

PM मोदी पर बरसे रणदीप सिंह सुरजेवाला, कहा- 'राज्यसभा में कुछ ठोस नहीं कह पाए'

जम्मू- कश्मीर में एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

Related News