PM मोदी पर बरसे रणदीप सिंह सुरजेवाला, कहा- 'राज्यसभा में कुछ ठोस नहीं कह पाए'
PM मोदी पर बरसे रणदीप सिंह सुरजेवाला, कहा- 'राज्यसभा में कुछ ठोस नहीं कह पाए'
Share:

नई दिल्ली: कृषि बिल के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन आज भी जारी है। इन सभी के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के साथ ही विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। राज्यसभा में उन्होंने कहा कि 'एमएसपी था, एमएसपी (MSP) है और एमएसपी रहेगी, इसलिए किसान तुरंत आंदोलन खत्म करें।' अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसी संबोधन पर कांग्रेस ने उन्हें निशाने पर लिया है।

जी दरअसल हाल ही में कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, 'लफ़्फ़ाज़ी और जुमलेबाजी के अलावा राज्यसभा में कुछ ठोस नहीं कह पाए मोदी जी।' इसी के साथ रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए यह भी लिखा है कि, 'लफ़्फ़ाज़ी और जुमलेबाजी के अलावा राज्यसभा में कुछ ठोस नहीं कह पाए मोदी जी। न 75 दिन से आंदोलनरत किसानों के लिए कोई ठोस आश्वासन और ना सीमा में घुसपैठ किए चीन पर एक शब्द। आत्ममुग्ध प्रधानमंत्री वास्तव में पीएम नही, “प्रचारक” की भूमिका में नज़र आए। दुर्भाग्यपूर्ण सत्य।'

वहीं इसके अलावा सुरजेवाला ने एक अन्य ट्वीट भी किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'आंदोलनकारी किसानों की राह में कीलें बिछाकर मोदी जी राज्यसभा में किसानों से कह रहे हैं कि बात करिए, आंदोलन खत्म करिए।। ये दाढ़ियाँ, ये तिलकधारियाँ नहीं चलतीं, हमारे अहद में मक्कारियाँ नहीं चलतीं। क़बीले वालों के दिल जोड़िए मेरे सरदार, सरों को काट के सरदारियाँ नहीं चलतीं।' वैसे इसके पहले भी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट किया था और PM मोदी को निर्दयी PM बताया है।

जम्मू- कश्मीर में एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

उत्तराखंड में मची तबाही देख ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने बढ़ाया मदद का हाथ

UP में खारिज हुई राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग वाली याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -