बकरी चराने गई नाबालिग के साथ बलात्कार, फिर हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

अमेठी: महिलाओं के साथ हो रही हिंसा लूटपाट और दुष्कर्म की घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही हैं। योगी सरकार की सख्ती के बाद भी बेखौफ लोग आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अब यूपी के अमेठी से एक ऐसी घिनौनी वारदात सामने आई है, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी।

दरअसल, अमेठी के जामो थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय नाबालिग की कथित तौर पर पहले दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। हद तो तब हुई जब नाबालिग को मारकर उसका शव पेड़ पर लटका दिया गया। आरोपियों ने आत्महत्या का केस बनाने का प्रयास किया। परिजनों ने थाने में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई है। घटना की खबर मिलते ही भीम आर्मी के सदस्य पीड़िता के गांव पहुंचे और पीड़िता को इन्साफ दिलाने की मांग की। जामो थाना क्षेत्र के गांव के निवासी व्‍यक्ति का कहना है कि उसकी 12 वर्षीय बेटी गुरुवार की शाम बकरी चराने गई थी, जब घर वापस नहीं लौटी, तो खोजने पर पता चला कि सीगो ताल के पास उसका शव सफेदा के पेड़ से लटका हुआ है।

इस मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस ने जांच का काम शुरू कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक अंगद सिंह ने कहा कि तफ्तीश के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता पर नौकरानी ने लगाए थे रेप के आरोप, जेल जाने के बाद तबाह हो गया करियर

चित्रकूट जेल में चली अंधाधुंध गोलियां, कैदी अंशुल ने मुकीम काला और मेराजुद्दीन को मारी गोली

युवती ने पिता के लिए माँगा ऑक्सीजन सिलिंडर, बदले में आरोपी ने की यह नाज़ायज़ मांग

Related News