तेज रफ़्तार वैन ने चार लोगों को रौंदा, चारों की मौके पर मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर-खजनी मार्ग पर छपिया के निकट गुरुवार तड़के एक तेज रफ्तार वैन ने चार लोगों को कुचल दिया। जिसमे चारों की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद गाड़ी खड़ी कर चालक भाग निकला। गीडा थाने की नौसढ़ चौकी की पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर वैन को जब्त कर लिया है। मृतकों में तीन लोगों की पहचान उरुवा और एक की खानीपुर के रहने वाले के रूप में हुई है। 

बताया जा रहा है कि खानीमपुर का युवक साइकिल से जा रहा था, वैन ने पहले उसे टक्कर मारी और बाद में पैदल जा रहे अन्य तीनों को कुचल डाला। गुरुवार की दोपहर बाद मृतकों की पहचान हुई। गीडा थाना क्षेत्र के छपिया स्थित टोरेंट से सटे मैरिज लान के पास में गुरुवार तड़के लगभग तीन बजे के तेज रफ्तार वैन ने पहले साइकिल सवार राउंड दिया। इस दौरान बेकाबू होकर वैन ने पैदल जा रहे तीन यात्रियों को भी टक्कर मार दी। कुछ दूर आगे जाने के बाद वैन एक पुलिया से टकरा गई। इसके बाद ड्राइवर वहीं पर गाड़ी छोड़कर भाग गया। 

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस सभी को स्थानीय अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। मृत साइकिल सवार की शिनाख्त गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर के रहने वाले राजाराम पाल पुत्र स्वर्गीय बुद्धराम के रूप में की गई है। वहीं पैदल जा रहे लोगों की शिनाख्त उरूवा बाजार के दुधरा निवासी सूर्यनाथ पुत्र बीपत, सनी पुत्र राम मिलन और हरिप्रकाश पुत्र लौटू के तौर पर हुई है। पुलिस ने वैन को जब्त कर लिया है। वैन के नंबर से ड्राइवर व उसके मालिक के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

22 मई से शुरू हो रही हेमकुंड साहिब जी की यात्रा, कोरोना काल में दो वर्षों से थी बंद

ईद से पहले मुस्लिम संगठनों ने मुसलमानों से की ख़ास अपील, दी ये सलाह

बर्खास्त किए जा सकते हैं IPS अफसर मणिलाल पाटीदार, 18 महीनों से हैं फरार

 

Related News