लव मैरिज करने के एक दिन बाद ही रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, पता चल गई थी पत्नी की सच्चाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक युवक ने शादी के एक दिन बाद ट्रेन के सामने कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि 22 साल के शुभम केशरवानी ने प्रेम विवाह किया था. शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें मृतक ने मौत के लिए अपनी पत्नी और उसके दो प्रेमियों को जिम्मेदार बताया है. मामला शहर के जार्जटाउन थाना इलाके का है. परिजनों ने सुसाइड नोट के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ शिकायत देकर ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है.

दरअसल, शहर के कीडगंज का निवासी 22 वर्षीय शुभम एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था और दारागंज इलाके की रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम संबंध में था. 22 मार्च को दोनों घर पर बिना बताए कहीं चले गए. इसके बाद 3 अप्रैल को दोनों ने चौक इलाके में स्थित आर्य समाज मंदिर में विवाह कर लिया. शादी के बाद सोमवार को शुभम घर पर बिना कुछ बताए कहीं चला गया. परिजनों को बाद में जानकारी मिली कि शुभम ने सोबतिया बाग के रेलवे ट्रैक में ट्रेन के आगे कूदकर ख़ुदकुशी कर ली है. परिवार ने पुलिस को सूचना दी. फिर पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस को मृतक के पास से जो सुसाइड नोट बरामद हुआ है,  उसमे लिखा था कि मेरी मौत का कारण मेरी पत्नी और उसके दो प्रेमी हैं. जिनका नाम नीरज और संदीप है. विवाह से पहले से दोनों के मेरी पत्नी से संबंध हैं और मुझसे यह बात छुपाई गई. इसलिए अब मैं जीना नहीं चाहता. 

'किसी समुदाय विशेष के खिलाफ हुए अपराधों का अलग से डेटा नहीं रखा जाता..', लोकसभा में बोली सरकार

पीएमएलए मामला: ईडी ने शारदा समूह की और संपत्तियों को कुर्क किया

बलात्कार के आरोपी को कोर्ट ने दे दी जमानत, नाइंसाफी देखकर पीड़िता ने कर ली ख़ुदकुशी

Related News