चाक़ू की नोक पर देवर ने किया भाभी के साथ दुष्कर्म

सहारनपुरः सहारनपुर जिले के देवबंद थाना इलाके के एक गांव में एक युवक द्वारा कथित तौर पर चाकू दिखाकर अपनी भाभी से दुष्‍कर्म किये जाने का केस सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह सूचना  दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने सोमवार को कहा है कि देवबंद थाने में पीड़िता ने रविवार देर शाम तहरीर देकर अपने देवर पर दुष्कर्म करने का इल्जाम लगाया है।

राय ने कहा है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। उन्‍होंने बोला है कि तहरीर में थाना भवन के एक गांव निवासी महिला ने कहा है कि उसकी शादी 2 वर्ष पूर्व देवबंद क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसने इल्जाम लगाया कि शादी के उपरांत से ही उसके दो अविवाहित देवर उस पर गलत निगाह रखने लगे थे।

राय ने कहा है कि महिला ने दावा किया कि देवर ने 15 दिन पहले भी उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की तो उसने यह बात अपने पति को कही, लेकिन पति ने उल्टे उसे ही डांट फटकार चुप कर दिया। पीड़िता ने तहरीर में बोला है कि विगत 24 सितंबर को उसका पति, सास ओर ससुर मजदूरी पर गए हुए थे, इसी दौरान उसका एक देवर कमरे मे घुस आया ओर चाकू का डर दिखाकर उसका बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता का बोलना है कि उसने जब यह बात अपने पति, सास, ससुर को बताई तो उसकी ससुराल वाले आरोपी देवर को लेकर भाग निकला। महिला ने अपने मायके वालों को बुलाकर रविवार शाम थाना देवबंद पहुंचकर तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर टेस्ट शुरू कर दी।

केरल में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, इकरार, अजाज, शकील और इरशाद गिरफ्तार

ट्रक ड्राइवर को आई झपकी और हुआ हादसा, इंदौर-ग्वालियर रोड पर घटी घटना

काशी घूमने आई विदेशी लड़की को धोखे से पिलाई शराब, फिर होटल ले जाकर..

Related News