डोनाल्ड ट्रम्प संयुक्त राज्य अमेरिका के इतिहास में सबसे अक्षम राष्ट्रपतियों में से एक है: जो बिडेन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पहले जानकारी दी थी कि वह 20 जनवरी के उद्घाटन में शामिल नहीं होंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन ने शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रम्प की घोषणा का स्वागत किया। बिडेन ने इसे "अच्छी बात" कहा।

बिडेन ने विलमिंग्टन में संवाददाताओं से कहा, मुझे यहां पर रास्ते में बताया गया था कि उन्होंने संकेत दिया था कि वह उद्घाटन में नहीं दिखाई देंगे। उन्होंने आगे कहा, उन कुछ चीजों में से एक जो उन्होंने और मैंने कभी भी सहमति व्यक्त की हैं। यह एक अच्छी बात है, वह नहीं दिख रहा है। वह देश के लिए शर्मनाक है। वह उसके बारे में मेरी सबसे बुरी धारणाओं को पार कर गया। वह संयुक्त राज्य अमेरिका के इतिहास में सबसे अक्षम राष्ट्रपतियों में से एक है। बिडेन ने कहा कि उपराष्ट्रपति माइक पेंस उनके उद्घाटन में स्वागत करेंगे।

ट्रम्प द्वारा शुक्रवार को पहले ट्वीट किए जाने के बाद बिडेन की टिप्पणी आई कि वह उद्घाटन में शामिल नहीं होंगे। राष्ट्रपति ट्रम्प के समर्थकों द्वारा राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों को पलटने के लिए बोली लगाने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति कैपिटल के समर्थकों द्वारा हंगामा करने पर भी दुनिया ट्रम्प पर हमला कर रही है।

आपूर्ति कम हो तो रख सकते हैं खुराक में छह सप्ताह का अंतराल: डब्ल्यूएचओ

सबरीना सिंह ने उपाध्यक्ष कमला हैरिस को नियुक्त किया उप प्रेस सचिव

कोरोना से बिगड़े इस शहर के हाल, 24 घंटे में सामने आई 29000 नए मामले

Related News