लॉकडाउन में सिगार पीते नजर आईं उर्वशी रौतेला, इंटरनेट पर मची सनसनी

इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सनसनी बना हुआ है. जी दरअसल वह अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के पोस्ट के वजह से भी काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं. ऐसे में आपने देखा होगा कि उर्वशी हमेशा अपने फैन्स के लिए एक से एक बेहतर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं. अब इस बार उन्होंने एक बहुत ही मजेदार पोस्ट किया है, जिसमें वे सिगार पीती नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं इसी के कारण उर्वशी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जी दरअसल उर्वशी का यह वीडियो देखकर यह कहा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला का यह वीडियो किसी फिल्म या फिर गाने की शूटिंग का है. वैसे सिगार पीते हुए उन्होंने अपने इस वीडियो के जरिए यह भी बताया है कि ठीक से सिगार न पीने पर वह सेट पर चिल्लाने भी लगी थी. वहीं इस वीडियो में उर्वशी रौतेला को बोल्ड किरदार में दिखाया गया है. इसी के साथ इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह सिगार पीने की कोशिश करती हैं, लेकिन उर्वशी ठीक से सिगार नहीं पी पाती हैं. वैसे इस समय कोशिश करते हुए उनका सिगार उनके ऊपर ही गिर जाता है, जिसके बाद वह घबराती हुई भी दिखाई देती हैं.

वैसे अपने इस वीडियो के साथ उर्वशी रौतेला ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है कि ''मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है. नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल, धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है.'' आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का सिगार पीते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं.

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर, देखकर आ जाएगा मजा

अनन्या पांडे ने इस ख़ास अंदाज में दी सुहाना को जन्मदिन की बधाई

बेटे को लेकर अर्जुन कपूर के साथ रह रहीं हैं मलाइका अरोड़ा!

Related News