रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर, देखकर आ जाएगा मजा

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर, देखकर आ जाएगा मजा

हाल ही में फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर आ चुका है जो काफी धमाकेदार है. आप देख सकते हैं फिल्म की कहानी एक हवेली के मालिक और उसमें रहने वाले एक अड़ियल किराएदार के ईर्द-गिर्द घूमती है. वहीँ इस हवेली के मालिक हैं- अमिताभ बच्चन उर्फ 78 साल के मिर्जा. वहीँ इस हवेली के किराएदार है- आयुष्मान खुराना उर्फ बांके. वहीँ जिस हवेली में रहने को लेकर मकान मालिक और नौजवान किराएदार के बीच विवाद चल रहा है, वह है लखनऊ की फातिमा महल नाम की एक जर्जर हवेली.

आप सभी को बता दें कि मिर्जा अपनी हवेली से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन यह किराएदार बांके है कि न तो किराया बढ़ाने दे रहा है और कुछ कहो तो भड़क उठता है. वहीँ मिर्जा किसी से कम थोड़ी हैं. वे भी बांके को ऐसी फटकार लगाते रहते हैं, जिससे उसकी बोलती बंद हो जाती है. उसके बाद भी मिर्जा इस अड़ियल किराएदार से काफी परेशान हैं और वे बांके को दीमक बुलाते हैं, जो कि हवेली से चिपक गया है. बाकें जब बढ़ा हुआ किराया नहीं देता, तो मिर्जा उसके कमरे और बाहर के बल्ब उतार कर बेच देते. वहीँ इस बीच मिर्जा, किराएदार को भगाने के लिए वकील के पास पहुंचते हैं और वकील उन्हें किराएदार को भगाने का इलाज बताता है कि अपनी हवेली ही बेंच दो. उसके बाद मिर्जा इसके लिए हामी भर लेते हैं, पर अब आता है कहानी में ट्विस्ट. मिर्जा के हवेली बेचने से पहले ही पुरात्तव विभाग वाले फातिमा महल पहुंच जाते हैं. वे मिर्जा से कहते हैं कि बिना हमारी इजाजत के आप हवेली नहीं बेच सकते. बस कहानी कुछ यूं ही मिर्जा, उसके हटी किराएदार और फातिमा महल के ईर्द-गिर्द घूमती है. आप सभी को बता दें कि कहानी में इमोशन है, ड्रामा है और कॉमेडी तो भरी पड़ी है. मिर्जा और बांके के बीच की ये तू-तू, मैं-मैं लोगों को काफी पंसद आई है.

अमिताभ और आयुष्मान के लुक और एक्सेंट काफी अच्छा है. सोशल मीडिया पर गुलाबो सिताबो को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. कहीं-कहीं ट्रेलर को देखकर ऐसा भी लग रहा है कि फिल्म की कहानी ट्रेलर में ही बयां कर दी गई है. हालांकि फिल्म में और क्या मजेदार होगा, यह तो 12 जून को जब फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, तब ही पता चलेगा. पहली बार ऐसा हुआ है जब अमिताभ और आयुष्मान ने एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम किया है. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में विजय राज, ब्रिजेंद्र काला जैसे कलाकार भी शामिल हैं. फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है, जबकि इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा- 'कोरोना वायरस से मेरी मौत होने पर प्लीज आप सभी....'

लॉकडाउन में भूत बने वरुण धवन

2020 से ऊब गईं हैं नोरा फतेही