लुंगी पहनकर शॉपिंग करने निकलीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हुए अपनी कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हालांकि प्रशंसकों को भी उनकी फोटोज की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। ग्लैमरस उर्वशी रौतेला ने अपनी तस्वीरों से सभी को दीवाना बना रखा है। उर्वशी की ऐसी कोई तस्वीर नहीं है जो प्रशंसकों को पसंद न आती हो। किन्तु इस बार उर्वशी लुंगी पहने जब दिखाई दी तो उनकी वीडियो तेजी से वायरल होने लगी। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर लुंगी लुक में एक रील साझा करते हुए लिखा लुंगी वेकेशन, लुंगी वन साइज फिट्स ऑल।

वही रील में उर्वशी रौतेला के साथ उनकी दो फ्रेंड्स भी लुंगी पहने दिखाई दे रही हैं, उर्वशी हाथों में सोफ्ट ड्रिंक लिए छींकती हैं तथा फिर मॉल में शॉपिग करती नजर आ रही हैं, देखा जाए तो वह रील ट्रैंड को फॉलो कर रही है। वीडियो मे पीछे iamfashionbabe सांग भी बज रहा है। उर्वशी ने लुंगी को ब्लू क्रॉप शर्ट के साथ पहना हुआ है। साथ ही कमर पर स्टोन वाली बेल्ट भी लगाई हुई है।

वही हमेशा की भांति प्रशंसक उनकी इस रील पर प्यार तो लुटा रहे हैं मगर इस चक्कर में उर्वशी प्रशंसकों के सवालों में घिर चुकी हैं। कई प्रशंसक उर्वशी की वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो कई प्रशंसक कह रहे हैं 'ये क्या हो रहा है भाई'। वीडियो का आरम्भ उर्वशी के छीकने से होता है इसपर तंज कसते हुए एक शख्स ने लिखा- 'कोरोना हो गया क्या'। उर्वशी की इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 50 हजार से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। 

'मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी', अभिषेक की फिल्म का प्रमोशन कर बोले अमिताभ

सलमान खान ने इस बड़े प्रोजेक्ट से किया कैटरीना का पत्ता साफ, क्या विक्की कौशल है वजह?

शूटिंग से समय मिलते ही दिशा पटानी ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया VIDEO

Related News