Uri Trailer : 'उरी' का धमाकेदार ट्रेलर आपके भी रोंगटे खड़े कर देगा

आखिर कार रिलीज़ हुआ फिल्म 'उरी' का ट्रेलर जिसका इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा था. 2016 में हुई  सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी ये फिल्म आपके भी रोंगटे खड़े करने वाली हैं. इसका ट्रेलर देखकर आप समझ ही जाएंगे कि दो साल इस खतरनाक अटैक में क्या हुआ था. निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हर साल दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर आ रहे है और इस बार उनकी नई फिल्म उरी भी रिलीज होने के लिए तैयार है जिसका ट्रेलर रिलजी हो चुका है. हाल ही में यामी गौतम का भी लुक सामने आया था जिसके बाद फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया  है. 

बता दें कि फिल्म के हीरो विक्की कौशल ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. इस ट्रेलर को साझा करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा है 'ये नया हिंदुस्तान है.' ट्रेलर की शुरुआत विक्की के धमाकेदार डायलॉग से होती है, जिसमें उनका किरदार कहता है कि फर्ज और फर्जी में सिर्फ एक मात्रा का अंतर होता है. अगर मैं अपने देश और फौजी भाईयों के लिए अब नहीं लड़ा तो मैं अपनी ही नजरों में फर्जी बनकर रह जाऊंगा. इसके डायलॉग आपको भोई हिला कर रख देंगे. देश पर हुए इस हमले का बदला किस तरह लिया गया, यही इस फिल्म में बताया गया है. 

फिल्म में विक्की और यामी के अलावा परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना जैसे उम्दा कलाकार है. फिल्म के ट्रेलर में नजर आई इन कलाकारों की झलक से साफ है कि इस फिल्म में सभी अपनी अदाकारी से चार चांद लगाने वाले है. बता दें कि फिल्म उरी 11 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तख देगी. 

First look : 'उरी' में इस लुक में नज़र आएँगी यामी गौतम

उरी टीज़र : सामने आया 'उरी' का नया टीज़र, कुछ ही दिनों में आएगा ट्रैलर

Related News