20 किलो ग्लास से बनी ड्रेस पहनकर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, अब एक्ट्रेस ने बताई पहनने की वजह

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) के हाल ही में इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स पुरे हुए हैं। इस अवसर पर जश्न मनाते हुए उर्फी जावेद ने फ्रेंड्स संग पार्टी की। स्टार्स के साथ उर्फी जावेद की इस अचीवमेंट पार्टी में मीडिया भी भाग रही। हर बार की भांति इस बार भी उर्फी जावेद अपने बेस्ट तथा यूनिक स्टाइलिंग में दिखाई दी। उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज देख हर कोई दंग रह गया था। दरअसल, उर्फी जावेद ने व्हाइट मिनी स्कर्ट तथा ब्रा के ऊपर ग्लास से बनी ड्रेस पहनी थी। 

वही अक्सर उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब आउटफिट के चलते खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी अपनी ड्रेस स्वयं डिजाइन करती हैं। और फिर ट्रोल्स के निशाने पर भी आती हैं। अपनी ही पार्टी में जब उर्फी जावेद 20 किलो के ग्लास ड्रेस में पहुंचीं तो हर जगह उन्होंने तहलका मचा दिया। उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। ट्रोल भी हुईं, मगर इन लोगों से उर्फी जावेद को कोई फर्क नहीं पड़ता। यहां तक कि इस ग्लास ड्रेस से उर्फी जावेद को चोट भी लगी। 

वही इन्हीं ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने एक रील साझा की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हां, मैंने एक ऐसी ड्रेस पहनी जो ग्लास के पीस से बनी थी। मुझे लगता है कि यह बहुत ही जबरदस्त दिखाई दी। लोगों ने मुझे अजीब बुलाया, पागल बोला, लेकिन देखो हम सभी पागल और अजीब होते हैं। मैं बस स्मार्ट हूं कि ऐसी चीजें करके मैं स्वयं को एम्पावर महसूस कराती हूं तथा इसे जीती हूं।" वही उर्फी के इस जवाब ने हर किसी की बोलती बंद कर दी।

इंटरनेट पर छाई जैस्मिन भसीन, जानिए क्या है वजह?

बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल हुई राखी सावंत, साड़ी छोड़ पहनेगी नकाब

टॉपलेस हुई टीवी की ये मशहूर हसीना, तस्वीरें देख थमी फैंस के दिलों की धड़कनें

Related News