उर्फी जावेद ने साड़ी से बना डाली ऐसी ड्रेस, देखकर दंग रह गए फैंस

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को उनके अतरंगी कपड़ों के कारण जाना जाता है। जब से वह 'बिग बॉस ओटीटी' से निकली हैं वह मशहूर हो गई हैं। अब उनकी ड्रेस हर किसी का ध्यान खींचते हैं। वह किसी भी चीज से अपने ऑउटफिट तैयार कर सकती हैं। रविवार को उर्फी ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें वह बोल्ड लुक में दिखीं। बैकलेस ऑउटफिट के साथ उन्होंने मेकअप के पाउच को बालों पर लटका रखा है। उर्फी ने अपना यह ऑउटफिट साड़ी से तैयार की है। 

उर्फी ने बताया कि उन्होंने यह साड़ी बीते वर्ष कटआउट ब्लाउज के साथ पहनी थी। उन्होंने थ्रोबैक वीडियो भी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेस में उर्फी पोज दे रही हैं। उन्होंने अपने बालों को बन बनाया है तथा पीछे एक छोटा सा बैग लगाया है। उर्फी ने ड्रेस से मैच करता हुआ पिंक कलर की ईयररिंग्स पहनी है। उर्फी ने दो फोटोज और एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बैग से लिपस्टिक लगाकर निकालती हैं तथा फिर उसे वापस बैग में रख देती हैं। कैप्शन के साथ उन्होंने बताया कि यह पुरानी साड़ी से तैयार किया गया है।

वही उर्फी के पोस्ट पर एक शख्स ने कहा, 'मैंने तो पहले ही कहा था धरती पर एलियन आ चुके है, पर कोई मानता ही नहीं था। अब भुगतो।' एक शख्स ने कमेंट किया, 'इसको ये आइडियाज कहां से आते हैं।' एक ने कहा, 'ऐसी टिप्स नहीं चाहिए।' एक यूजर कहते हैं, 'इस नमूने को क्या नाम दूं।' वही उर्फी की ये पोस्ट कई लोगों का दिल जीत रही है।

आरती सिंह के हाथ में घुसे कांच के 7 टुकड़े, खुद बयां किया दर्द

प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने पति से दबवाए पैर, वायरल हुआ VIDEO

चारू असोपा को नहीं मिल रहा मुंबई में घर, ये है वजह

Related News