फ्लाइट में हुए मिसबिहेव पर आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT से नाम कमाने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब अपने लुक्स और ऑउटफिट को लेकर बहुत ख़बरों में रहती हैं। कभी उर्फी जावेद के ऑउटफिट की प्रशंसा होती है, तो कभी उर्फी जावेद ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, इस के चलते उर्फी जावेद एक आदमी से लड़ाई करती हुई दिखाई दी थीं। इसके अतिरिक्त उर्फी जावेद ने कुछ दिनों पहले अपनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर बताया था कि गोवा में उनके साथ मिसबिहेव किया था। 

वही अब इसको लेकर उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू दिया है। जो काफी ख़बरों में हैं। अपने इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने कहा 'लोग मुझे अलग-अलग नाम से बुला रहे थे'। इसके अतिरिक्त कई लोग तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए दिखाई दिए। 'अरे इसने आज कपड़े पहने है।' लेकिन इसके बाद भी मैं शांत रही क्योंकि मैं फ्लाइट में कोई विवाद नहीं करना चाहती थी।' इसके आगे उर्फी जावेद  ने कहा कि 'मैं सॉफ्ट टारगेट हूं, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है।' 

बता दे कि उर्फी जावेद बिग बॉस OTT के अतिरिक्त स्प्लिट्सविला 14, 'मेरी दुर्गा', 'साथ फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', और 'बड़े भैया' जैसे शो में दिखाई दे चुकी हैं। वही ये पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद की कोई वीडियो इतना वायरल हुआ हो आए दिन ही उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते है।

'फ्लॉप मूवीज की हिरोइन, उंगली मत कर नहीं तो...', डेजी शाह पर आखिर क्यों भड़कीं अर्चना गौतम?

अचानक एल्विश यादव के साथ बेड पर जाकर लेट गईं मनीषा रानी, बोली- 'हम अब तुमको प्यार करते है...'

'कसौटी जिंदगी की 2' की 'प्रेरणा' का शॉकिंग खुलासा, इस बीमारी से है पीड़ित

Related News