3 दिन के बच्चे का किडनेप करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के एक गांव में एक नवजात शिशु के अपहरण के संदेह में दो लोगों को कुछ देर के संघर्ष के बाद पकड़ा गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अपहरण के 10 घंटे के भीतर युवक को छोड़ दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार के अनुसार, दो संदिग्धों की पहचान एक किन्नर विजय उर्फ ​​राहुल और राजकुमार के रूप में हुई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में गुरुवार को मुरादनगर की रहने वाली मेन्यू (24) ने बच्चे को जन्म दिया। 

एसएसपी के अनुसार, उसे पता चला कि उसका बच्चा शनिवार की सुबह चला गया था और उसके पति संदीप के आरोप के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया गया था। सीएचसी के बाहर सुराणा हैमलेट के निवासियों ने मुराद नगर कस्बे के पास दिल्ली-मेरठ हाईवे को रोक दिया और कहा कि बच्चे को बचाया जाए।

शनिवार की रात विशेष हथियार और रणनीति टीम और मुराद नगर पुलिस ने विजय और प्रिंस को बदनौली गांव से गिरफ्तार कर बच्चे को छुड़ाया. जांच के दौरान पता चला कि आरोपी सीएचसी गया था, जहां किन्नर ने खुद को गर्भवती महिला बताया। बच्चे को लेकर सीएचसी से निकलने के बाद, वे बदनौली पहुंचे और अपने पड़ोसियों के बीच यह कहते हुए मिठाई बांटी कि उन्हें पुत्र का आशीर्वाद मिला है।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया फिट इंडिया मोबाइल ऐप को लॉन्च

भारत से अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट्स पर इस माह तक लगा प्रतिबन्ध

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में याद किए गए मेजर ध्यानचंद

Related News