तीसरा निकाह करने जा रहा था मोहम्मद इसरार, पत्नी ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीट डाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने अपने शौहर को बीच सड़क पर चप्पलों से पीट डाला। महिला का आरोप है कि उसका पति उसे तीन तलाक देकर तीसरा निकाह करने जा रहा था। पत्नी ने अपने शौहर मोहम्मद इसरार के खिलाफ एक महीने पहले ग्वाटोली थाने में तीन तलाक देने की प्राथमिकी भी कराई थी, मगर वह फरार चल रहा था।

इसरार को उसकी पत्नी ने अपने भाइयों के साथ पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने बीच सड़क पर ही शौहर इसरार को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। वह छूटकर भागने लगा तो पत्नी ने दौड़ाकर फिर उसे पकड़ लिया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर गाली गलौज भी हुई। इसके बाद महिला के भाइयों ने आरोपी को ग्वालटोली पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस ने उसे अरेस्ट करके जेल भेज दिया। पत्नी द्वारा पति को पीटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पत्नी के प्रापर्टी डीलर पिता का आरोप था कि हमने लगभग दस लाख से अधिक दहेज देकर अपनी बेटी की शादी की थी, मगर दामाद उसे गलत तरीके से तलाक देकर किसी दूसरी महिला से निकाह करने जा रहा है।  

इस मामले में ADSP ब्रजेश श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी मोहम्मद इसरार के खिलाफ उनकी पत्नी ने तलाक और मारपीट की प्राथमिकी लिखाई थी, उसे अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया है। इस मामले पर महिला के परिजनों ने कैमरे पर बात करने से मना कर दिया। वहीं आरोपी के परिजनों से भी बात नहीं हो सकी है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ईडी ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला को समन भेजा

दलित विजय को मिली मुस्लिम लड़की से प्रेम करने की सजा, शहाबुद्दीन और नवाज ने बेरहमी से मार डाला

हिंदू लड़की को बंधक बनाकर अब्बा और साथियों के साथ सैफ ने किया 8 महीने तक रेप, सिगरेट से जलाया और...

 

 

Related News