हिंदू लड़की को बंधक बनाकर अब्बा और साथियों के साथ सैफ ने किया 8 महीने तक रेप, सिगरेट से जलाया और...
हिंदू लड़की को बंधक बनाकर अब्बा और साथियों के साथ सैफ ने किया 8 महीने तक रेप, सिगरेट से जलाया और...
Share:

रोहतास: बिहार से लव जिहाद की हैरतंअगेज घटना सामने आई है। इसमें हिंदू लड़की को फँसाकर सैफ अंसारी पर रेप करने, अपने परिवार वालों से भी रेप करवाने, उसका जबरन धर्मांतरण करवाने, गोमांस खिलाने तथा कलमा पढ़वाने का आरोप लगा है। अपराधी सैफ अंसारी मूल तौर पर बिहार के रोहतास जिले का रहने वाला है। उस पर पीड़िता को दिल्ली, गुरुग्राम तथा बिहार में बंधक बनाकर रखने का भी आरोप है। इस सिलसिले में पीड़िता ने 13 मई 2022 को गुरुग्राम में FIR दर्ज करवाई थी। अब दिल्ली पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पीड़िता की आयु करीब 26 वर्ष है। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता गुरुग्राम में नौकरी करती थी। वह मेट्रो से रोज दिल्ली से आती-जाती थी। इस के चलते एक दिन इफ्को चौक मेट्रो पर उसकी मुलाकात सैफ से हुई। सैफ मेट्रो के बाहर बस स्टैंड पर नौकरी करता था। एक दिन सैफ ने पीड़िता से कोरोना में अपनी नौकरी जाने का बहाना बनाकर उसके ऑफिस में नौकरी के नाम पर बातचीत आरम्भ की। इस के चलते दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर हो गए। आहिस्ता-आहिस्ता दोनों में मित्रता हुई तथा सैफ ने उसे शादी का ऑफर दिया।

कहा जा रहा है कि सैफ के शादी के प्रस्ताव को पीड़िता ने स्वयं को हिन्दू बताते हुए ठुकरा दिया। फिर भी सैफ पीड़िता का पीछा करता रहा। 6 सितंबर 2021 को उसने पीड़िता को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन बुलाया। वहाँ बुलाने का कारण सैफ ने स्वयं को रोते हुए अपने गाँव बिहार जाना बताया। पीड़िता के आने पर सैफ ने उसको बिरयानी खिलाई, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस के चलते अपराधी पीड़िता को पहाड़गंज के एक होटल में ले गया। वहाँ पीड़िता के साथ बलात्कार कर वीडियो बना लिया। आरोप है कि इस के चलते उसकी पिटाई भी की गई तथा सिगरेट से जलाया भी गया। पीड़िता का आरोप है कि वीडियो से ब्लैकमेल कर सैफ उसे बिहार के रोहतास ले गया। वह कोढ़ीगोला थाना इलाके के बुधुआ गाँव का रहने वाला है। वहाँ 4 दिनों तक सैफ के अब्बा तथा उसके अन्य साथियों पर पीड़िता से दुष्कर्म का आरोप है। तत्पश्चात, सैफ युवती को लेकर गुरुग्राम आ गया। गुरुग्राम में पीड़िता को सैफ ने अपनी बुआ का घर रखा। यहाँ भी वो युवती से निरंतर रेप करता रहा।

शिकायत के अनुसार, दिसंबर 2021 में सैफ और उसके रिश्तेदारों ने पीड़िता पर कलमा पढ़ने का दबाव बनाया। मना करने पर उसे काट कर बोरे में बाँध कर फेंक देने की धमकी दी। बाद में युवती की गर्दन पर चाकू रख कर मुस्लिम बनने की धमकी दी गई। इस के चलते सैफ की बुआ ने उसे जबरन गोमांस खिलाया तथा कलमा पढ़वाया। आखिरकार तकरीबन 8 महीने बाद पीड़िता अपराधी की बुआ के घर से भागकर पुलिस के पास पहुँच पाई। गुरुग्राम पुलिस ने सैफ, उसके अब्बा शाहिद अंसारी, उसकी बुआ, उसके चाचा तथा सैफ के आधे दर्जन दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामला दिल्ली के पहाड़गंज थाने में ट्रांसफर कर दिया। 

यूपी में एनकाउंटर के बाद कुख्यात गौतस्कर आमिर समेत 4 गिरफ्तार, 140 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद

पत्नी के रहते हुए बैंक मैनेजर ने धोखे से बनाई गर्लफ्रेंड, शादी रचाई, फिर करने लगा यौन शोषण...

फेरीवाले ने किया महिला से रेप, अश्लील वीडियो बनाया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -