बर्बरता का शिकार हुआ लड़का, हत्या कर गले में फंदा डाल 13 किमी तक बाइक से घसीटा

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है. इस मामले को जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए. जी दरअसल बीते मंगलवार सुबह हाईवे-235 पर हापुड़ के एक छात्र की सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और गले में फंदा डालकर शव को करीब 13 किलोमीटर तक बाइक से बांधकर हाईवे पर घसीटा गया है. जी दरअसल खबरों के अनुसार मेरठ में बीते मंगलवार को हापुड़ के एक छात्र की हत्या कर उसके गले में फंदा डालकर करीब 13 किलोमीटर तक बाइक से बांधकर हाईवे पर घसीटा गया और उसके बाद में बदमाश शव को खरखौदा क्षेत्र में फेंककर भाग निकले.

वहीं इस मामले में मिली जानकरी के अनुसार, बीते मंगलवार को मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर खरखौदा थाना क्षेत्र के धीरखेड़ा के पास सड़क किनारे कच्चे रास्ते पर एक युवक की लाश मिली थी और बाइक से बरामद कागजात के आधार पर पुलिस ने बाइक मालिक के बेटे से पूछताछ की और फिर मृतक की शिनाख्त हो पाई.

इसी के साथ पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छात्र की शिनाख्त की और मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और पुलिस घटनास्थल से खून के निशान के जरिए हापुड़ तक पहुंची थी. वहीं बताया जा रहा है युवक मूल रूप से बुलंदशहर में बीबीनगर के एत्मादपुर का रहने वाला था और वह अपनी मां शशि के साथ हापुड़ में रह रहा था.

अनुष्का पांडेय केस: खत्म हुई भूख हड़ताल, CM योगी ने दिए CBI जांच के आदेश

रोज बहु के कमरे में चला जाता था ससुर, विरोध किया तो कहा- 'तुझे अपने लिए लाया हूँ...'

छात्रा का गैंगरेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, नशीला लड्डू खिलाकर दिया था घटना को अंजाम

Related News