45 मिनट के चार्जिंग करने के बाद 40 किलोमीटर की दुरी करने में सक्षम UNO BOLT E-UNICYCLE

यातायात के क्षेत्र में कम्पनियाँ एक से एक वाहन का निर्माण कर रही है. वही दूसरी और शहरों में पार्किंग की समस्या को लेकर  एक ऐसे इलेक्ट्रॉनिक युनिसाइकिल का निर्माण किया गया है, जो ग्राहक 45 मिनट में चार्ज करके 40 किलोमीटर का रास्ता तय कर सकती है. इसे दनिया की पहली इलेक्ट्रॉनिक यूनीसाइकिल कहा जा रहा है.

जो गैरो फाॅर्स (gayro force) टेक्नोलॉजी पर आधारित है. मतलब, बिना पैर लगाए कही पर भी बॉडी के माध्यम से चलाया और रोका जा सकता है. इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल निर्माता कंपनी के द्वारा बनाये गए बोल्ट इलेक्ट्रॉनिक युनि साइकिल को कोई भी चाहे फिर वो कोई लड़का हो या लड़की सुविधाजनक तरीके से चलाया जा सकता है. उम्मीद की जा रही है कि इस साल दिसंबर के अंत तक यह साइकिल 1,499 डॉलर (95,404 रूपये के लगभग ) बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दी जाये. 

युनि साइकिल की स्पेशल खासियत के चलते इसमें मौजूद है * गायरो फोर्स टैक्नोलॉजी * 35 km/h की टॉप स्पीड  * लार्ज साइज km/h डिस्प्ले  * 4.4 Ah लिथियम बैटरी से है लैस

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

कम बजट वाले दो नये स्मार्टफोन को भारत में लेकर आयी Infinix Company

5 बेहद ही शानदार कलर के साथ ले पाएंगे अपना Nova 2 Plus स्मार्टफोन

 

Related News