केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में कई स्थानों पर किया ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में कई परियोजनाओं का उद्घाटन कर रही हैं, जहां वह अलग-अलग जगहों पर तीन ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ कर रही हैं, वह स्वास्थ्य सुविधाओं की भी समीक्षा करेंगी. उन्होंने जगदीशपुर में एक ट्रॉमा सेंटर का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने कहा, 'अमेठी 70 साल से विभिन्न सुविधाओं से वंचित था. अमेठी में एक भी ऑक्सीजन प्लांट नहीं था, लेकिन आज ऑक्सीजन के सात प्लांट हैं। मेडिकल ऑक्सीजन के क्षेत्र में अमेठी आत्मनिर्भर हो गया है।'

स्मृति ईरानी शनिवार की दोपहर पूर्व विधायक तेजभान सिंह के घर अचलपुर पहुंचीं और फिर उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए भाजपा नेता राजीव शुक्ला के गांव अलीपुर पहुंचीं। स्मृति 12:20 बजे जगदीशपुर स्थित ट्रॉमा सेंटर पहुंचेंगी। यहां बने भवन का मौके पर निरीक्षण करने के बाद वह विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगी।

इसके बाद अमेठी के बेनीपुर में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास, गौरीगंज के टिकरिया स्थित एसीसी सीमेंट फैक्ट्री और शाम 4:15 बजे जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन और टीकाकरण कार्यक्रम का निरीक्षण किया जाएगा। रविवार को स्मृति कलेक्ट्रेट में ईरानी कोविड की तीसरी लहर की तैयारियों और योजनाओं की समीक्षा करेंगी। इसके बाद वह राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान, बहादुरपुर में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगी और एबीवीपी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने की जनता के कल्याण की उपेक्षा: बंडी संजय कुमार

SEBI ने फिर किया सावधान - 30 सितम्बर तक कर लें ये काम, वरना...

सिद्धार्थ शुक्ला से माफ़ी मांगते हुए इस मशहूर सुपरस्टार ने उठाया बड़ा कदम, फैंस हुए हैरान

Related News