मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने की जनता के कल्याण की उपेक्षा: बंडी संजय कुमार
मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने की जनता के कल्याण की उपेक्षा: बंडी संजय कुमार
Share:

हैदराबाद: अपनी "प्रजा संग्राम यात्रा" के सातवें दिन मन्नेगुडा (विकाराबाद जिले) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बंडी संजय कुमार ने दावा किया कि सत्ताधारी पार्टी लोगों से मिल रहे भारी समर्थन को पचा नहीं पा रही है। राज्य भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने लोगों के कल्याण की उपेक्षा की है, नई योजनाओं के कार्यान्वयन के नाम पर लोगों को “धोखा” दिया है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा का कभी भी टीआरएस के साथ गठबंधन नहीं था जिसने कांग्रेस, टीडीपी, कम्युनिस्ट और एमआईएम पार्टियों के साथ लगातार चुनाव लड़ा था। भाजपा प्रमुख ने कहा कि केसीआर के "भ्रष्ट आचरण" के कारण क्षेत्र या तो प्राणहिता-चेवेल्ला के प्रारंभिक डिजाइन या सरकार द्वारा फिर से डिजाइन की गई परियोजना से सिंचाई के पानी से वंचित था। उन्होंने लोगों से टीआरएस नेताओं के खिलाफ विद्रोह करने का आग्रह किया और उनसे परगी निर्वाचन क्षेत्र में सिंचाई के पानी की कमी का कारण पूछा।

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जब भी चुनाव आएंगे, सीएम बाहर आएंगे और 'दलित भाइयों' जैसी कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा करेंगे और चुनाव के बाद इसे भूल जाएंगे। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि मतदाताओं को लुभाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करने के बावजूद सत्ताधारी पार्टी हुजूराबाद उपचुनाव जीतेगी। संजय ने दावा किया कि मोदी सरकार ने पारगी विधानसभा क्षेत्र में बुनियादी ढांचे, शौचालय निर्माण समेत विभिन्न विकास कार्यों के लिए 391.86 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है, यह कहते हुए कि तेलंगाना को टीआरएस के "भ्रष्ट और पारिवारिक शासन" के चंगुल से मुक्त किया जा सकता है। यात्रा में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा, पूर्व सांसद विवेक वेंकटस्वामी, पूर्व मंत्री एम चंद्रशेखर, पूर्व विधायक श्रीशैलम गौड़ ने भाग लिया।

SEBI ने फिर किया सावधान - 30 सितम्बर तक कर लें ये काम, वरना...

सिद्धार्थ शुक्ला से माफ़ी मांगते हुए इस मशहूर सुपरस्टार ने उठाया बड़ा कदम, फैंस हुए हैरान

हैदराबाद में 7 सितंबर तक भारी बारिश की संभावना: IMD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -