केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का बड़ा बयान, कहा- डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है. अपनों को खोने का दुख परिवार वालों से बर्दाश्त नहीं हो रहा. ऐसे में मरीजों के उपचार में लगे डॉक्टरों के खिलाफ उनका गुस्सा फूट रहा है. बिहार के कई जिलों से लगातार डॉक्टरों के साथ मारपीट की घटना प्रकाश में आ रही है. वहीं, परिजनों का आक्रोश झेल रहे चिकित्सक सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

कोरोना महामारी के संकट काल में डॉक्टरों के साथ हो रही मारपीट की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा है कि डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. हमला करने वाले लोग जेल जाएंगे और जेल में भी उनकी जमकर पिटाई होगी. उन्होंने कहा कि डॉक्टर इस कोरोना काल में अपनी जान खतरे में डालकर ड्यूटी कर रहे हैं. ऐसे में उनके प्रति ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

बता दें कि आरा सदर अस्पताल का मुआयना करने केंद्रीय मंत्री राजकुमार सिंह शनिवार को बिहार के आरा जिला गए हुए हैं. इस दौरान ही उन्होंने ये बात कही है. बता दें कि बीती रात में सदर अस्पताल में उपचार कराने आई एक महिला की मौत हो गई थी. महिला की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ आरंभ कर दी.

प्लेन से यूपी पहुंचेगी ऑक्सीजन, सीएम योगी के अनुरोध पर पीएम मोदी ने दिया हवाई जहाज़

राहुल गांधी ने केंद्र को दी सलाह, कहा- PR की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन पर खर्च करे सरकार

पीएम मोदी की कोरोना बैठक में शामिल नहीं हुईं ममता, बोलीं- हमें न्योता ही नहीं मिला

Related News