शाहरुख खान की 'जवान' से लीक हुआ अंडर वॉटर सीक्वेंस! देंखे VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने फिल्म पठान (Pathaan) से बॉक्स ऑफिस पर सफलता की एक नई कहानी लिख दी है। इस फिल्म की कामयाबी के कारण दर्शक उनकी आगामी फिल्मों के लिए और भी अधिक उत्साहित हो गए हैं। शाहरुख के खाते में अगली फिल्म जवान (Jawaan) है, जिसका डायरेक्शन एटली कर रही हैं। जवान को लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं तथा ऐसे में अब फिल्म का एक वीडियो सामने आया है, जो अंडर वॉटर सीक्वेंस (पानी के अंदर शूट)  है।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के एक फैन पेज ने एक वीडियो और एक फोटो साझा की है। पोस्ट में बताया जा रहा है कि ये जवान के शूटिंग सेट से है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कोई चीज स्विमिंग पूल में तैर रही है तथा वहीं आस पास लाइटनिंग है। वहीं फोटो में तीन लोग स्विमिंग पूल में जबकि एक व्यक्ति अंडर वॉटर दिखाई दे रहा है। इन सभी ने डाइविंग किट पहनी हुई है। हालांकि लाइट की कमी से इस बारे में पुख्ता कहना मुश्किल है कि ये लोग कौन हैं।

वही इस पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि इस एक्शन सीक्वेंस को सुनील रोड्रिगेज ने कोरियोग्राफ किया है। वहीं प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सुनील, पठान का भी हिस्सा रहे थे। कथित तौर पर जवान से इसे जुड़े पोस्ट ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। इस पोस्ट पर कई ट्विटर उपयोगकर्ता ने कमेंट किया है। प्रशंसक फिल्म के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। वही हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि संजय दत्त भी जवान का हिस्सा हैं।

सलमान खान को हाई कोर्ट से मिली राहत, जानिए पूरा मामला

रामनवमी पर रिलीज हुआ प्रभास की 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, लुक देख फैंस हुए हैरान

VIDEO! 'ऐसी लड़की से शादी कर ली जो औकात से बाहर हैं', भरी महफ़िल में विक्की कौशल से इस एक्टर ने कह डाली ये बात

Related News