पत्नियों के मायके जाते ही पुरुषों ने किया ऐसा काम, इंटरनेट पर वायरल हो गया VIDEO

सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ सीनियर सिटीजन ऑल मेन पार्टी का मज़ा ले रहे हैं। इस बीच उनका डांस देखकर तो आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे। यदि आप उम्र को जोड़ने लगेंगे तो आपको अपने बूढ़े होने का अनुमान होगा मगर यदि ये केवल आपके लिए नंबर है, तो आप भी अपनी ज़िंदगी खुलकर जी सकते हैं। दोस्तों के साथ पार्टी का मज़ा ले सकते हैं तथा मज़ेदार डांस भी कर सकते हैं। ऐसा ही करते हुए कुछ अंकल लोगों का एक ग्रुप इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, जो बेहतरीन नागिन डांस कर रहे हैं, वो भी तो बीन के साथ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुरुषों का एक ग्रुप किसी के घर में नजर आ रहा है। ये लोग पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में बीन की धुन बज रही है, जिस पर एक अंकल बिल्कुल नागिन की भांति लहरा-लहराकर नाच रहे हैं, जबकि उनके दोस्तों ने बीन बजाने का जिम्मा ले रखा है। ये वीडियो आपको बहुत दिलचस्प लगेगा क्योंकि इस उम्र में कम ही लोग इतनी ज़िंदादिली से ज़िंदगी जीते हैं।

वही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को साझा किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन भी मज़ेदार लिखा गया है- जब पत्नियां बच्चों को लेकर छुट्टियों में मायके गई होती हैं, तब ये नाग और सपेरे बाहर आते हैं। इस पर वीडियो पर लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। इसके साथ ही कई लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं। 

'बीच की अंगुली दिखाना हर नागरिक का अधिकार है', जज ने सुनाया अजीबोगरीब फैसला

यहाँ रंगों से नहीं बल्कि बारूद से खेली जाती है होली...जानिए कैसे शुरू हुई ये प्रथा

सस्ता सोना खरीदने का आज अंतिम दिन, मिल रही इतने रुपए तक की छूट

Related News