नोरा फतेही के गानें पर अंकल ने किया किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को 'साकी साकी' गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। ये गाना नोरा फतेही का है। वहीं वीडियो में नाचने वाला व्यक्ति नेपाल का रहने वाला है। बॉलीवुड के इस हिट गाने पर व्यक्ति ने इतना कमाल का डांस किया कि नोरा भी स्वयं को प्रशंसा करने से रोक नहीं पाईं। इन कमाल के डांस मूव्स की लोग भी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। 

वही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एवरीथिंग अबाउट नेपाल नाम के पेज से साझा किया गया है। जिसे अभी तक 31 मिलियन से अधिक यूजर्स ने देख लिया है। नजर आने में वह कोई प्रशिक्षित डांसर नहीं लग रहा मगर एनर्जेटिक डांस स्टेप्स एकदम कमाल हैं। वीडियो को 25 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके कैप्शन में नोरा को टैग करते हुए लिखा गया है, 'सुपर अंकल।' वहीं नोरा ने कमेंट में इमोजी पोस्ट किए हैं।

कमेंट सेक्शन की ओर देखें, तो एक शख्स ने लिखा है, 'भाई साहब ने मौज कर दी। सही मायने में जब कुछ करना आता है, जरूर करना चाहिए। कोई भी टैलेंट आता हो। तो उस कलाकार को मेरी तरफ से नमस्कार है।' एक अन्य शख्स ने कहा, 'तहलका मचा दिए अंकल'। तीसरे शख्स ने कहा, 'कमाल कर दिया अंकल जी बोले तो एकदम झक्कास। लड़कियों को फेल कर डाला।' चौथे शख्स ने मजाक करते हुए लिखा, 'अंकल पिछले जन्म में नोरा फतेही थे शायद।' वही ये वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बजरंगबली का भजन सुनते ही नाचने लगा बंदर, वायरल हुआ VIDEO

अंतिम संस्कार करने के 3 दिन बाद जिंदा लौटा शख्स, देखकर परिजनों के उड़े होश

बनारस के कलाकार ने कपड़े पर उकेरी PM मोदी और उनकी मां की शानदार तस्वीर

Related News