हैवानियत: साड़ी पहनाकर लड़के को नचाया और फिर निर्वस्त्र कर किया गंदा काम

उदयपुर जिले के गोवर्धनविलास थाना पुलिस ने बीते रविवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। मिली जानकारी के तहत इस मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई में गोगुन्दा टोल नाके के पास शराब के नशे में धारदार हथियार लहराने और एक युवक का अपहरण कर उसके साथ अमानवीय कृत्य करने मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर मोबिन कालबेलिया को गिरफ्तार किया है। इस पूरे मामले में जो भी हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में पुलिस पहले सात आरोपियों की भी गिरफ्तारी कर चुकी है।

वहीं हाल ही में इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए गोवर्धनविलास थाना अधिकारी चैलसिंह ने बताया कि, 'इंदिरा कॉलोनी निवासी मोबिन कालबेलिया और आकाश कालबेलिया की गैंग के बीच में पिछले लम्बे समय से इलाके में वर्चस्व को बढ़ाने को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों ही थाना इलाके के हिस्ट्रीशीटर है। इसी को लेकर 15 मार्च की शाम को मोबिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर आकाश का अपहरण किया। उसके बाद वे उसे एक होटल के कमरे में लेकर पहुंचे। जहां उन्होंने आकाश को साड़ी पहना कर उससे डांस करवाया। उसके बाद उसे पूरी तरह निःवस्त्र कर उसके ऊपर केक रखकर बर्थडे पार्टी भी मनाई।'

आगे उन्होंने बताया, 'मोबिन ने लोगों में अपना खौफ फैलाने के लिए अपने साथियों के साथ उदयपुर-पिंडवाड़ा हाईवे के गोगुंदा टोल नाके पर जाकर हाईवे पर शराब पी और अपने साथियों के साथ तलवारें लहराते हुए कई वीडियो बनाएं।' वहीं उसके वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अनुसन्धान शुरू किया। इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 15 मार्च को 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जिन्हें न्यायालय ने जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस अब गिरफ्तार आरोपी मोबिन से पूछताछ कर रही है।

जिस भांजे को बचपन से पाला उसी के साथ फरार हुई मामी, थाने में फूट-फूटकर रोया मामा

हिन्दू युवक को जबरन धर्मान्तरित कर बना दिया अब्दुल रहीम, मौलवी सहित पाँच लोग गिरफ्तार

ट्रेन का इंतजार कर रही महिला गई टॉयलेट, पीछे से अंदर घुसा युवक और।।।

Related News