कोयंबटूर में तीन मंदिरों के सामने मिले जलते हुए टायर

कोयंबटूर: हाल ही में यहां स्थित तीन मंदिरों के सामने आज यानी शनिवार को जलते हुए टायर मिले हैं. वहीं इन टायरों के मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और कट्टरपंथी हिंदूवादी संगठनों ने दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के बारे में कहा है.मिली जानकारी के मुताबिक़ इस बारे में पुलिस ने बात की है. वहीं आपको पता हो बीते कल यानी शुक्रवार को ही समाज सुधारक ई वी रामासामी ‘पेरियार’ की प्रतिमा पर भगवा रंग पोता गया था.

वहीं उसके बाद आज यह घटना हो गई है जिससे लोग नाराज है. वहीं यहाँ रहने वाले लोगों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला है. इस फुटेज में आज सुबह पास के गैराज के बाहर पड़े एक टायर को ले जाकर उसे मकालीअम्मन मंदिर के सामने जलाते हुए एक व्यक्ति को देखा गया. वहीं इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि 'व्यक्ति ने वहां एक तख्ते और बल्ब को तोड़ दिया और जलते हुए टायर के धुएं से मंदिर के सामने लगा एक त्रिशूल काला पड़ गया.' इस मामले के बारे में जैसे ही खबर मिली वैसे ही भाजपा, हिंदू मुन्नानी, विश्व हिंदू परिषद और अन्य कट्टरपंथी हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता क्षेत्र में एकत्र हुए. वहीं उसके बाद सभी दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

इस मामले में क्षेत्र में अब भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं तमिलनाडु भाजपा की उपाध्यक्ष वनती श्रीनिवासन ने शहर के पुलिस आयुक्त से शरारती तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई करने का आग्रह किया. जी दरअसल मंदिर के बाहर रखे त्रिशूल को क्षतिग्रस्त किया गया है. वहीं इस बारे में पुलिस ने कहा कि दूसरी घटना में रेलवे स्टेशन के समीप विनायकर मंदिर के सामने एक जलता हुआ टायर पाया गया और तीसरी घटना नेल्लमपलायम क्षेत्र में हुई जहां सेल्वाविनायकर मंदिर के सामने जलता हुआ टायर मिला. इस बारे में अब आगे की जानकारी के लिए पुलिस कार्यरत है.

कोरोना संकट में बंद थे इस जिले के 120 अस्पताल, अब प्रशासन ने माँगा स्पष्टीकरण

पतंजलि की ‘कोरोनिल’ को मद्रास उच्च न्यायालय ने दिया बड़ा झटका

तमिलनाडु: बीते 24 घंटे में सामने आए 4538 मामले, 160907 तक पहुंचा आंकड़ा

Related News