ऐसे उलटे सीधे होते हैं हमारे BFFs, जानिए इनकी हरकतें

BFF यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर, जो हमारे साथ अक्सर रहता है और हमारी उलटी सीधी हरकत में हमारा साथ भी देते हैं. कितने तरह होते हैं ये आप नहीं जानते होंगे. आज हम आपको इस वीडियो के ज़रिये कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं जिसमे आपके कुछ खास दोस्त और जिगरी दोस्त की बातें हैं. क्या क्या करते हैं हमारे जिगरी दोस्त हमारे साथ, ये जानकर तो आपको भी गुस्सा आता ही होगा.

क्युकी आपकी कभी चलने नहीं देते होंगे ये दोस्त. जिगरी दोस्त की बात करें तो, चाहे वो कुछ भी करे लेकिन हमे हमारी जान से भी ज्यादा प्यारा होता है. हम उसे कुछ भी कह ले, लेकिन अगर कोई और उसे कुछ कह दे हम उसकी कैसी बारे बजाते हैं, ये बस हम ही जानते हैं. दरअसल, बेस्ट फ्रेंड होता ही ऐसा है, जहाँ हम बीमार भी पड़े होंगे तो सबसे पहले वो सेल्फी लेने आएगा और बाद में हमारे हाल पूछेगा.

वहीँ लड़कियां कुछ ऐसी गॉसिपिंग करती हैं और सभी को ये कह देती हैं कि किसी को बोलना मत. तो आइये आपको दिखा देते हैं FilterCopy का ये फनी वीडियो. लेकिन इसी के साथ कुछ और भी बता दे कि दोस्त तो दोस्त होते हैं चाहे हम उन्हें कैसे भी रखे, क्युकी दोस्तों के बिना तो लाइफ बोरिंग ही होजाती है.

Video : लूडो आपने भी खेला होगा, और ऐसी ही कुछ हरकतें भी की होंगी

कज़न सिस्टर के साथ हम कुछ ऐसे ही घुल मिल जाते हैं

शादी जैसे माहौल में कभी-कभी ऐसे मज़ाक भी भारी पड़ जाते हैं

Related News