तमिलनाडु में फिर मिले डीएमके के दो विधायक कोरोना संक्रमित

वेलूर: इन दिनों कोरोना के बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में अब फिर से नए मामले सामने आए हैं. जी दरअसल वेलूर और रानीपेट विधानसभा क्षेत्र के डीएमके विधायक कार्तिकेयन और आर. गांधी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. मिली जानकारी के तहत दोनों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है. मिली जानकारी के तहत वेलूर में एक दिन में दो विधायकों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद से पार्टी में हैरानी देखने के लिए मिल रही है. सभी हैरान परेशान है.

वहीँ सूत्रों का कहना है कि संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही आर.गांधी एक निजी अस्पताल में भर्ती किये जा चुके हैं. इसी के साथ बताया जा रहा है कि वेलूर विधानसभा क्षेत्र के डीएमके विधायक कार्तिकेयन को हल्का बुखार एवं खांसी हो गई थी. इस कारण से उन्हें निजी अस्पताल में कोरोना जांच के लिए भेजा गया था. वहीं जांच के लिए उनके नमूने लिए गए थे. बीते रविवार को जांच रिपोर्ट आने के बाद उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हो चुकी है.

वहीं अब उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. जी दरअसल कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद डीएमके अध्यक्ष स्टालिन ने उनसे फोन पर बात की और उनका हौसला बढ़ाया है. आपको पता हो कि चार दिन पूर्व ही वानियम्बाड़ी विधायक व राज्य के श्रम व नियोजन मंत्री नीलोफर कफील, पुत्र एवं दामाद भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. वहीं उसके बाद उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में एडमिट किया गया था. इसके अलावा अब वेलूर जिला प्रशासन में विधायकों के संपर्क में आने वाले लोगों की जांच हो रही है. वैसे आपको बता दें कि तमिलनाडु में अबतक 15 विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं.

तमिलनाडु में 1.70 लाख के पार निकली कोरोना संक्रमितों की संख्या

संघ विचारक एस. गुरुमूर्ति ने लगाया तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी पर यह आरोप

कोयंबटूर में तीन मंदिरों के सामने मिले जलते हुए टायर

Related News